ये हैं बॉलीवुड की सबसे घमंडी अभिनेत्रियां, तीसरा नाम चौका देगा
ये हैं बॉलीवुड की सबसे घमंडी अभिनेत्रियां, तीसरा नाम चौका देगा
Share:

बॉलीवुड की दुनिया बहुत चमचमाती दुनिया है और वहां जाने पर लोगो में घमंड आना आम बात है. जी हाँ, बॉलीवुड की दुनिया में जाते ही लोग घमंडी बन जाते हैं अब फिर वो कोई अभिनेता हो या अभिनेत्री. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत ही ज्यादा घमंडी है और जिनके घमंड की वजह से कई फिल्मे उनके हाथ से निकल चुकी हैं. आइए बताते हैं.

श्रद्धा कपूर - अपने बोल्ड फिगर और अपनी खूबसूरती की वजह से मशहूर हुई श्रद्धा बहुत ही घमंडी है. जी हाँ, श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'आशिकी 2' से की थी और उस समय वह इतनी घमंडी नहीं थी जितनी अब है. श्रद्धा अब बहुत घमंडी हो चुकी है और वह हर दिन फोटोग्राफर्स पर भड़क जाती है और अक्सर ही उन्हें मीडिया से लड़ते हुए देखा जा चुका हैं.

कंगना रनौत - कंगना रनौत के गुस्से से तो सभी वाकिफ है और उनका व्यवहार भी सभी जानते है. कंगना को कई बार मीडिया से, अपने को-स्टार्स से लड़ते हुए देखा गया है और इसी वजह से कई बार उनके हाथो से अच्छी-अच्छी फिल्मे निकला गई.

कैटरीना कैफ - कैटरीना बॉलीवुड में अब बहुत ही ज्यादा ऊँचे मुकाम पर है और उन्होंने खूब नाम कमाया है. कैटरीना पहले के समय में बिलकुल भी घमंडी नहीं थी लेकिन अब उनके घमंड सातवें आसमान पर रहते हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने आमिर खान को KISS करने से किया था साफ़ इंकार

एक के बाद एक ट्रोलर्स का शिकार हुई मिनी माथुर, दिलेरी से दिया जवाब

'मुन्ना भाई 3' में जुटे राजकुमार हिरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -