इस मशहूर एक्ट्रेस ने आमिर खान को KISS करने से किया था साफ़ इंकार
इस मशहूर एक्ट्रेस ने आमिर खान को KISS करने से किया था साफ़ इंकार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की अधिकतर फिल्में लोगों को बहुत पसंद आई है. जूही की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' को रिलीज़ हुए 30 साल होने वाले है लेकिन आज भी ये दर्शकों की सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म बनी हुई है. इस फिल्म में जुही के साथ आमिर खान ऑपोसिट किरदार में नजर आए थे. फिल्म के डायरेक्टर मंसूर खान है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मंसूर खान ने इस फिल्म के कई किस्से सुनाए. मंसूर ने बताया कि जूही ने फिल्म में किसिंग सीन करने से मना कर दिया था.

जी हाँ... दरअसल इस फिल्म के गीत 'अकेले हैं तो क्या गम है' के एक सीन में जूही को आमिर खान को गाल और उनके माथे पर किस करना था. लेकिन जूही ने ये सीन करने से इंकार कर दिया था. जूही के मना करने पर डायरेक्टर ने पूरी फिल्म की शूटिंग रोक दी. इसके बाद उन्होंने जूही को इस सीन के बारे में विस्तार से समझाया. कुछ देर बाद जूही को समझ आया कि ये सीन स्क्रिप्ट की डिमांड है जिसके बाद उन्होंने उन्होंने किस करने के लिए हां कर दी.

फिल्म 'क़यामत से क़यामत तक' साल 1988 में रिलीज़ हुई थी. बॉक्सऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी इसके साथ ही फिल्म ने अच्छी कमाई भी की थी. फिल्म 'क़यामत से कमायत तक' ने बॉलवुड को दो नायब सितारे आमिर खान और जूही चावला दिए थे.

विदेशी सड़कों पर इतने हॉट अंदाज़ में घूमती हुई नजर आई प्रियंका चोपड़ा

B'day SPL : प्रेग्नेंट होने के बावजूद इस एक्ट्रेस ने किया था रेप सीन, रातभर रोती रही थी

इस मशहूर सिंगर ने अरिजीत सिंह को बताया भगवान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -