एक के बाद एक ट्रोलर्स का शिकार हुई मिनी माथुर, दिलेरी से दिया जवाब
एक के बाद एक ट्रोलर्स का शिकार हुई मिनी माथुर, दिलेरी से दिया जवाब
Share:

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मिनी माथुर, ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. लेकिन मिनी खुलकर ट्रोलर्स का मुकाबला कर रही हैं. यूज़र्स ने मिनी माथुर की मुस्लिम शख्स के साथ शादी को लेकर भी कई सवाल उठाए, जिसपर मिनी ने करारे जवाब दिए और कहा कि, तुम्हे पता होने चाहिए कि देश के कानून के हिसाब से किसी हिन्दू से शादी करने के लिए हमें मुस्लमान नहीं पड़ता, बेवक़ूफ़ हो तुम.

बात यही नहीं रुकी, एक यूज़र ने तो मिनी माथुर नई आईडी बनवाने तक की सलाह दे डाली और कहने लगा कि तुम अब हिन्दू नहीं रही. आग बबूला मिनी ने ट्रोलर को सबक सिखाया और कहा कि, "तो…तेरी जेब से क्या जा रहा है? अपनी आईडी तो ठीक कर पहले, ट्रोल आर्मी लिखकर एक सुंदर फोटो डालो."

ट्रोलर्स की इस बदतमीज़ी के बाद मिनी ने आखिर में एक और ट्वीट किया और लिखा कि, "अब सोने चले जाओ ट्रोल्स, दिन ढल गया है, अपनी मां और बहन के पास जाकर बैठो, उन्हें बताओ कि कैसे तुमने उनके जैसे ही महिलाओं का अपमान किया क्योंकि तुम्हें इसके लिए पैसे मिलते हैं. मुझे भरोसा है कि तुम्हारी बुद्धि नरक में शानदार छुट्टी मना रही है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हाथ टूटने के बाद भी बर्थडे केक खाने पहुंचे रणवीर

लम्बे अरसे के बाद कश्मीर पहुंचे सलमान खान

हाथ टूटने के बाद भी बर्थडे केक खाने पहुंचे रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -