'मुन्ना भाई 3' में जुटे राजकुमार हिरानी
'मुन्ना भाई 3' में जुटे राजकुमार हिरानी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और अरशद वारसी स्टारर फिल्म 'मुन्ना भाई' हिंदी सिनेमा की एक सुपरहिट फिल्म है जिसे फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने बनाया है. अब हाल ही में ये खबर आई है कि राजकुमार हिरानी संजय दत्त के साथ 'मुन्ना भाई 3' पर जल्द काम शुरू करेंगे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि राजकुमार हिरानी ने 'मुन्ना भाई 3' की स्क्रिप्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया था लेकिन उन्होंने बताया कि जब संजय दत्त ने उन्हें अपनी जिंदगी के बारे में बताया तो उन्होंने 'मुन्ना भाई 3' पहले 'संजू' बनाने का फैसला किया और 'मुन्ना भाई 3' को टाल दिया. गौरतलब है कि हाल ही में संजू का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और वह तेजी से वायलर भी हो रहा है.

इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे है. संजय दत्त का किरदार निभा कर रणबीर कपूर ने कहा कि संजय दत्त को वह बहुत पहले से पसंद करते थे और यह उनके दिली इच्छा थी कि वह उनकी जीवनी पर काम करें. फिल्म में रणबीर के अलावा अभिनेता परेश रावल, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा और भी कलाकार है. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद राजकुमार हिरानी ने अपनी प्रतिक्रया दी. उन्होंने बताया कि इस बायोपिक को बनाने में उन्हें अलग ही तरह का अनुभव हुआ. यह फिल्म दूसरी बनाई गई फिल्मों से पूरी तरह अलग है, खासकर फिल्म की स्टोरीलाइन. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोलने से इन चार सहेलियों ने किया इंकार

विदेशी सड़कों पर इतने हॉट अंदाज़ में घूमती हुई नजर आई प्रियंका चोपड़ा

इस एक्ट्रेस ने 15 की उम्र में किया था न्यूड सीन, नाम पर लगने वाला था 'अडल्ट एक्ट्रेस' का ठप्पा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -