हरियाणा: एक्सप्रेसवे पर सो रहे थे 18 प्रवासी मजदूर, ट्रक ने कुचला

हरियाणा: एक्सप्रेसवे पर सो रहे थे 18 प्रवासी मजदूर, ट्रक ने कुचला
Share:

हरियाणा में आज यानी गुरुवार को झज्जर जिले के आसौदा टोल प्लाजा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। जी दरअसल यहां कोयले से लदे एक ट्रक के कुचलने से तीन प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है। इसी के साथ 11 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार प्रवासी मजदूर सड़क किनारे सो रहे थे। वहीं दूसरी तरफ इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसके बाद पुलिस ने घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया और यहाँ से गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को रोहतक के पीजीआईएमएस रेफर कर दिया गया है।

आप सभी को बता दें कि हादसे के वक्त 18 मजदूर सो रहे थे और इनमें से चार बाल-बाल बच गए, जबकि तीन की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है मृतक और घायल सभी केएमपी पर मरम्मत का काम करते हैं। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि काम करने के बाद बाद कर्मचारी थककर सड़क किनारे सो गए थे। वहीं उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आया बेकाबू ट्रक सोते हुए कर्मचारियों पर चढ़ गया। इस मामले में एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि10 घायलों को पीजीआई रेफर किया गया है और चार का बहादुरगढ़ में इलाज चल रहा है।

वहीं उपायुक्त शक्ति सिंह का कहना है कि पुलिस द्वारा सुरक्षित स्थान पर जाने की चेतावनी दिए जाने के बावजूद ठेकेदार के यहां कार्यरत और सड़क मरम्मत कार्य में लगे मजदूर सड़क किनारे सो रहे थे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उन्होंने सोने के लिए जगह बनाने के लिए हाईवे के एक तरफ बैरियर लगा दिया और ट्रक बैरियर से टकराने के बाद उनके ऊपर चढ़ गया।

Video: गोरे छात्र ने दबाया भारतीय छात्र का गला, स्कूल ने लिया शर्मनाक फैसला

देखते ही देखते जेठालाल बन गई दिल्ली की लड़की, वीडियो वायरल

दक्षिण कोरियाई और जापानी सुरक्षा अधिकारियों ने उत्तर कोरिया, द्विपक्षीय संबंधों पर चर्चा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -