गिरफ्तार हुए इनफ्लुएंसर प्रिया सिंह को कार से रौंदने वाले ब्वॉयफ्रेंड अश्वजीत गायकवाड़ सहित 3 आरोपी, हुए कई खुलासे
गिरफ्तार हुए इनफ्लुएंसर प्रिया सिंह को कार से रौंदने वाले ब्वॉयफ्रेंड अश्वजीत गायकवाड़ सहित 3 आरोपी, हुए कई खुलासे
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र से हाल ही में सामने आए सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर प्रिया सिंह की प्रताड़ना के मामले में उनके प्रेमी अश्वजीत गायकवाड़ को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अश्वजीत के साथ-साथ उसके 2 अन्य अपराधियों- रोमिल पाटिल एवं सागर शेडगे को ठाणे पुलिस ने रविवार (17 दिसंबर 2023) को गिरफ्तार किया है। सभी अपराधी ठाणे के रहने वाले हैं। वारदात में उपयोग की गई स्कॉर्पियो और लैंड रोवर डिफेंडर भी बरामद कर ली गई है। हाल ही में 26 वर्षीय प्रिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अश्वजीत गायकवाड़ पर झगड़े के पश्चात् कार से रौंदने का आरोप लगाया था। तत्पश्चात, अश्वजीत ने प्रिया पर नशे में होने ओर मारपीट का आरोप लगाया था।

बता दे कि ठाणे के पुलिस आयुक्त जयजीत सिंह ने अश्वजीत के खिलाफ आरोपों की जाँच के लिए DCP अमर सिंह जाधव के नेतृत्व में विशेष जाँच दल (SIT) बनाया था। अश्वजीत भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के पदाधिकारी हैं तथा महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम (MSRDC) के प्रबंध निदेशक अनिल कुमार गायकवाड़ के बेटे हैं। गिरफ्तारी करने वाली SIT के प्रमुख अमर सिंह ने बताया, “इस मामले के सिलसिले में 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। अपराधियों के नाम अश्वजीत गायकवाड़, रोमिल पाटिल तथा सागर शेडगे हैं। हमने 4 पहिया वाहन बरामद कर लिया है। आगे की तहकीकात जारी है। सोमवार (18 दिसंबर 2023) को आरोपितों को अदालत में पेश किया जाएगा।”

वही इस मामले में शिकायत के पश्चात् प्रिया ने कहा था, “11 दिसंबर 2023 को मैं ठाणे के घोड़बंदर रोड के पास एक होटल में अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने गई थी। उसने मुझ पर पर हमला किया तथा अपनी SUV से मुझे कुचलने का प्रयास किया। कासारवडवली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, मगर अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।” इस मामले में अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 279 (रैश ड्राइविंग), 323 (जानबूझकर से चोट पहुँचाना), 338 (गंभीर चोट पहुँचाना), 504 (किसी को उकसाने के लिए जानबूझकर उसका अपमान करना) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने के लिए कई लोगों के किए गए काम) के तहत FIR दर्ज की थी।

पुलिस ने कहा, “गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं तथा फोरेंसिक सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं। यदि तहकीकात के चलते और तथ्यों का खुलासा हुआ तो अपराधियों पर और धाराएँ जोड़ी जाएँगी।” वहीं, प्रिया की अधिवक्ता दर्शना पवार का कहना है कि उन्होंने पुलिस से अपराधियों पर हत्या की कोशिश की धारा लगाने का अनुरोध किया था, लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया। प्रिया ने कहा था कि वह गायकवाड़ के साथ रिलेशनशिप में थीं तथा उन्हें गायकवाड़ के शादीशुदा होने का पता नहीं था। जब पता चला तो उन्होंने इसके बारे में पूछा। इस पर अश्वजीत ने कहा कि वह अपनी पत्नी से अलग हो गया है तथा अब पीड़िता से शादी करना चाहता है। प्रिया ने बताया कि घटना के दिन अश्वजीत के साथ उसकी पत्नी भी थी। प्रिया का आरोप है कि जब अश्वजीत के साथ उनकी बहस हुई तो वह आक्रामक हो गया तथा उस पर हमला कर दिया। प्रिया ने बताया, “वह अपनी कार से अपना बैग लेने गई थी, तभी अश्वजीत, उसके दोस्त रोमिल पाटिल और ड्राइवर सागर शेडगे ने गाड़ी चला दी, जिससे मैं घायल हो गई।”

वाराणसी और नई दिल्ली के बीच चलेगी दूसरी वंदे भारत ट्रेन, पीएम मोदी आज दिखाएंगे हरी झंडी

MP में नई सरकार ने बंद की कई पुरानी योजनाएं, जानिए क्यों?

नासिक-पुणे हाईवे पर दुखद हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत, एक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -