मंदिर से घर लौट रहे थे 25 लोग, चार की हुई मौत
मंदिर से घर लौट रहे थे 25 लोग, चार की हुई मौत
Share:

मोगा: नई गाड़ी खरीदने के पश्चात् माता के मंदिर पर उपासना करने गए व्यक्तियों का वापस अपने गांव लौटते समय हादसा हो गया। उनकी पिकअप गाड़ी सड़क पर खड़ी बस में पीछे से जा घुसी। इस दुर्घटना में 3 महीने के बच्चे सहित 4 व्यक्तियों की मौत हो गई है। वहीं, 17 लोग घायल हुए हैं। इनमें से भी तीन व्यक्तियों की हालत गंभीर है। सभी का चिकित्सालय में उपचार चल रही है। 

दरअसल, मोगा जिले के ढिलवा बाला गांव के रहने वाले परिवार ने महिंद्रा पिकअप गाड़ी खरीदी थी। परिवार के लोग अपने कुछ रिश्तेदारों को लेकर पिकअप में सवार होकर पटियाला के काली माता मंदिर में आए हुए थे। तत्पश्चात, सभी उसी पिकअप में सवार होकर रविवार प्रातः वापस अपने गांव वापस जा रहे थे। पिकअप में 25 के लगभग लोग सवार थे। रविवार प्रातः जब पिकअप चंडीगढ़-बठिंडा हाईवे पर क्लोदी गांव के नजदीक पहुंची थी कि तभी धुंध के कारण पिकअप चालक को फलोदी गांव के बस अड्डे पर सवारी लेने के लिए खड़ी बस दिखाई नहीं दी तथा तेज गति पिकअप बस में पीछे से जा टकराई।

वही दुर्घटना के पश्चात् घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। कई लोग गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। मौके पर उपस्थित व्यक्तियों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी एवं एंबुलेंस को भी फोन किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत से लोगों की सहायता के बाद 21 चोटिल व्यक्तियों को संगरूर चिकित्सालय में उपचार के लिए पहुंचाया। इस दुर्घटना में 3 महीने के बच्चे, 25 वर्षीय लड़की समेत एक महिला और एक पुरुष की मौत हुई है। वहीं, संगरूर चिकित्सालय में उपचार के पहुंचे चोटिल व्यक्तियों में से तीन की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें पटियाला रेफर कर दिया गया। संगरूर सिविल अस्पताल के सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर कृपाल सिंह ने कहा कि उनको बस से पिकअप वाहन टकरा गया था। चिकित्सालय में 21 चोटिल व्यक्तियों को लाया गया था, जिनमें से 4 की मौत हो घई है। 3 लोगों को पटियाला रेफर किया है। बाकी 14 लोगों का उपचार चिकित्सालय में जारी है। संगरूर की SDM नवनीत कौर ने कहा कि आज सभा संगरूर में बहुत ही दुखद सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें 4 की मौत हुई है। चोटिल व्यक्तियों का संगरूर के अस्पताल में उपचार चल रहा है कुछ को रेफर किया गया है।

एक के बाद भिड़ती चली गईं 30 से ज्यादा गाड़ियां और फिर जो हुआ...

BGT2023, IND vs AUS: 3 दिनों में ही जीता भारत, कंगारुओं को 6 विकेट से रौंदा

बच्चे को जन्म देने के कुछ घंटे बाद ही लड़की ने कर दिखाया कुछ ऐसा कि हर कोई करने लगा तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -