आखिर क्यों कपिल शर्मा को मिली 'ज्विगाटो'? डायरेक्टर ने कहा- 'शाहरुख खान को भी नहीं लेती'

आखिर क्यों कपिल शर्मा को मिली 'ज्विगाटो'? डायरेक्टर ने कहा- 'शाहरुख खान को भी नहीं लेती'
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा मनोरंजन जगत के सबसे पसंदीदा चेहरों में से एक हैं। कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'Zwigato' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का प्रीमियर हाल ही में 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। बुधवार को कपिल, नंदिता दास और शाहाना गोस्वामी ने मुंबई में अपनी फिल्म 'Zwigato' का दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया। ज्विगाटो इंटरनेशनल मंच पर तारीफ पाकर, 17 मार्च को थियेटर्स में रिलीज होगी। जहां कपिल ने फिल्म की निर्देशक नंदिता दास के साथ अपने अनुभव को शेयर किया। 

कपिल ने बताया कि नंदिता ने उन्हें ही क्यों चुना, क्योंकि जब ये सवाल उन्होंने स्वयं डायरेक्टर से किया था, तो उनके जवाब से वो हैरान रह गए थे। कपिल को समझ ही नहीं आया था कि नंदिता ने उनकी प्रशंसा की है या बेइज्जती। कपिल ने कहा- मैं नंदिता मैम के काम का हमेशा से प्रशंसक रहा हूं, तो जब उन्होंने मुझे अप्रोच किया इस स्क्रिप्ट के लिए, तो मैं पहले से ही 50 प्रतिशत तैयार था। क्योंकि जब आप किसी के काम को पसंद करते हो, तो आपको स्वयं ही उनके ऊपर बहुत विश्वास हो जाता है। आपको पता होता कि यदि ये आपको बोल रहे हैं तो कोई ऐसा वैसा काम नहीं होगा। उन्होंने बहुत सोच विचार के ही मुझे कहा होगा। तो जब हम मिले तथा इन्होंने मुझे स्टोरी सुनाई, मुझे समझ में आ गया था कि ये गोल्डन ऑपुर्चनिटी है। क्योंकि मुझे कोई सीरियसली नहीं लेता है।   

कपिल ने इसी के साथ मजाकिया लहजे में कहा- मुझे तो मेरी पत्नी भी सीरियसली नहीं लेती है। उसने भी शादी के दो वर्ष पश्चात् मुझे सीरियसली लेना आरम्भ किया। क्या है कि जब तक हम कुछ अलग काम ना करें, लोग हमें गंभीरता से नहीं लेते हैं। मगर नंदिता मैम और समीर सर के कारण ऐसा हुआ है। इसी के बाद कपिल ने बताया नंदिता ने उन्हें क्या सोचकर फिल्म में लिया। कपिल ने बोला- जब वो मुझे पहली बार स्टोरी नैरेट कर रहीं थीं तो मैंने पूछा- मैं ही क्यों? तो उन्होंने इतना अच्छा जवाब दिया कि मैं एक पल तो सोच में पड़ गया। मुझे लगा ये कॉम्प्लिमेंट है या इन्सल्ट! उन्होंने कहा- इस फिल्म के लिए यदि कोई ग्लोबल स्टार जैसे शाहरुख खान भी हां बोले तो भी मैं मना कर दूंगी। तो मैंने फिर पूछा- कि मैं ही क्यों? इस पर नंदिता ने कहा- क्योंकि तुम्हारा चेहरा एक आम आदमी जैसा है। तुम ऐसे लगते हो जो भारत में कहीं का भी आदमी लग सकता है। तुम कोई स्टार नहीं बल्कि एक आम आदमी लगते हो। इसलिए मेरी फिल्म के किरदार के लिए सूटेबल हो। कपिल ने कहा- वाकई में मैंने ज्विगाटो के इस आदमी के किरदार को बड़े करीब से जिया है। इसलिए मुझे इस किरदार को निभाने के लिए अधिक चैलेंज फील नहीं हुआ। 

'चिकनी-चुपड़ी बातें करती हो, आगे-पीछे घूमती हो', शहनाज गिल पर भड़की ये सिंगर

सलमान खान के भाई ने उड़ाया SRK का मजाक! जानिए क्या है मामला?

‘शीला की जवानी’ पहनकर सड़क पर निकली उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -