TMC में जा सकते हैं भाजपा के 24 विधायक- मुकुल रॉय का दावा
TMC में जा सकते हैं भाजपा के 24 विधायक- मुकुल रॉय का दावा
Share:

कोलकता: भाजपा MLA सौमेन रॉय की तृणमूल कांग्रेस (TMC) में वापसी के कुछ ही दिनों बाद अब TMC नेता मुकुल रॉय ने दावा किया है कि आने वाले वक़्त में कई भाजपा विधायक, TMC जॉइन करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के साथ काम करने की इच्छा रखने वाले 24 MLA उनके संपर्क में हैं। रॉय ने कहा कि ऐसे विधायकों और नेताओं की लंबी लाइन है, जो TMC में आना चाहते हैं। 

बता दें कि इसी साल जून में खुद मुकुल रॉय ने भी भाजपा छोड़कर टीएमसी का दामन थमा था। वह चार वर्ष पूर्व TMC से भाजपा में गए थे। हालांकि, विधानसभा चुनाव में भाजपा की शिकस्त के बाद उन्होंने एक बार फिर से ममता बनर्जी के नेतृत्व को स्वीकार कर लिया।  बीते चार सप्ताह में सौमेन रॉय, बिश्वजीत दास और तनमय घोष समेत चार भाजपा MLA टीएमसी में जा चुके हैं। खास बात यह है कि इन सभी को मुकुल रॉय का करीबी माना जाता है और ये सब 2021 विधानसभा चुनावों से पहले मुकुल रॉय की वजह से ही भाजपा में शामिल हुए थे।

बता दें कि सौमेन रॉय ने बीते सप्ताह ही पार्थ चटर्जी की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। इससे पहले 30 अगस्त को बिष्णुपुर से MLA तन्मय घोष TMC में वापस आए थे। इसके अगले ही दिन नॉर्थ 24 परगना जिले के बागडा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा MLA बिश्वजीत दास ने भी TMC का दामन थामा था। सौमेन रॉय के TMC में शामिल होने के बाद बंगाल विधानसभा में भाजपा विधायकों की तादाद घटकर 71 रह गई है।

भाजपा पंजाब ने पार्टी के सांगठनिक ढांचे को मजबूत करने के लिए की नई नियुक्तियां

बिहार पंचायत चुनाव: संपत्ति की गलत जानकारी देने पर उम्मीदवार के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही

बिहार पंचायत चुनाव का दूसरा चरण आज, जानिए ये जरुरी नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -