भाजपा पंजाब ने पार्टी के सांगठनिक ढांचे को मजबूत करने के लिए की नई नियुक्तियां

चंडीगढ़: भाजपा पंजाब ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने सांगठनिक ढांचे को मजबूत करने के लिए नई नियुक्तियां की हैं. इस संबंध में जानकारी साझा करते हुए प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की स्थिति को और मजबूत करने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कर्नल जयबंस सिंह (पटियाला) को राज्य मीडिया सलाहकार नियुक्त किया है।

इसके अलावा, हरविंदर सिंह कहलों (जालंधर) राज्य प्रवक्ता के रूप में, कुलदीप सिंह कहलों (अमृतसर) बहस के लिए पैनलिस्ट के रूप में, सुखपाल बराड़ (फरीदकोट) और बलजिंदर पंचायती राज प्रकोष्ठ के सह-संयोजक डॉ. जसविंदर सिंह ढिल्लों (अमृतसर) के रूप में राज्य सह के रूप में। -बौद्धिक प्रकोष्ठ के संयोजक। सिंह डकोहा (बटाला), निर्मलजीत सिंह (मोहाली), जगमोहन सिंह सैनी (पटियाला), कविता सरोवाल (पटियाला), जीवन महाजन (मुकेरियां) और दविंदर सिंह (मुकेरियां) को विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया है।

लाइफ गुप्ता ने बताया कि संगठन तक पहुंचे उनके समर्पण, लगन और कार्यों को देखते हुए सभी हायरिंग पार्टी और सभी पार्टी की विचारधारा और केंद्र सरकार की जन-हितैषी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे और ताकत देंगे।

बिहार-झारखंड में नौकरी पाने का स्वर्णिम अवसर, लाखों में मिलेगी सैलरी

बिहार में जारी हुए सोने-चांदी के दाम, जानिए क्या हुआ बदलाव?

सितंबर महीने में जबरदस्त होगी बारिश, दिल्ली-मुंबई में आज भी झमाझम के आसार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -