त्रिपुरा में नहीं थम रहा कोरोना का आंकड़ा, 236 नए संक्रमित मिले
त्रिपुरा में नहीं थम रहा कोरोना का आंकड़ा, 236 नए संक्रमित मिले
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. हर दिन संक्रमितों  की संख्ये में इजाफा होता जा रहा हैं. वहीं, प्रदेश में बुधवार को कोरोना के 236 नए संक्रमित के सामने आने के बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 7,663 हो गया है. स्वास्थ्य अफसर ने इस संबंध में बताया हैं कि इस अवधि में 3 संक्रमितों की मृत्यु हुई है. इन्हें मिलाकर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कारण अब तक 65 लोगों की जान जा चुकी हैं. अफसर ने आगे बताया कि जिन 3 मरीजों की कोरोना से मृत्यु हुई है वे सभी पश्चिमी त्रिपुरा डिस्ट्रिक्ट के रहने वाले थे और अगरतला राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय में मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हुई हैं.  

उन्होंने आगे बताया हैं कि नए केस आने के साथ ही प्रदेश में उपचाराधीन संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2,083 हो गया है जबकि 5,497 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. अफसर के अनुसार, 18 कोरोना मरीजों ने दूसरे प्रदेशों में प्रवास किया है. उन्होंने आगे बताया हैं कि त्रिपुरा में अब तक 2,28,983 सैंपलों की जांच की गई है. त्रिपुरा में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के निदेशक डॉ.सिद्धार्थ शिव जायसवाल ने बताया हैं कि प्रदेश  गवर्नमेंट ने गंभीर हालत वाले मरीजों के बेहतर उपचार के लिए कोरोना देखभाल सेंटरों को 185 ‘ऑक्सीजन कॉन्सनट्रेटर’ वितरित किए गए हैं.  

एक अन्य अफसर ने बताया कि घर में ही पृथक-वास में रह कर कोरोना संक्रमण का उपचार करा रहे मरीजों को स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने 824 ऑक्सीमीटर वितरित किए गए हैं.

रिश्वत ले-लेकर अधिकारी ने भर ली थी तिजोरी!, ऐसे हुआ खुलासा

APSRTC कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, जरूर पढ़े

दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बचे विधायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -