APSRTC कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, जरूर पढ़े
APSRTC कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, जरूर पढ़े
Share:

विजयवाड़ा : हाल ही में आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (एपीएस आरटीसी) के कर्मचारियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. जी दरअसल आरटीसी प्रबंधन ने अपने कर्मचारियों के लिए कोरोना बीमा लागू करने के बारे में फैसला ले लिया है. जी दरअसल कार्मिक परिषद के नेताओं ने बीते मंगलवार को एपीएस आरटीसी के प्रबंध निदेशक कृष्णबाबू से मुलाक़ात की. इस दौरान उन्होंने उन्हें भी कोरोना बीमा लागू किए जाने की अपील की.

इसके अलावा उन्होंने उन्हें एक ज्ञापन भी सौंप दिया. वहीं बताया जा रहा है कि इसी के जवाब में आरटीसी प्रबंधन ने अपने कर्मचारियों को 50 लाख की कोविड-19 बीमा लागू करते हुए संबंधित आदेश लागू कर दिया है. इसके अलावा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज भी आरटीसी कर्मचारियों को लागू कर दिया. इसी के साथ प्रबंध निदेशक के आदेश जारी करने से कर्मचारियों में ख़ुशी व्यक्त की है. ठीक उसी तरह, कोरोना के कारण अब तक मरने वाले 36 आरटीसी कर्मचारियों के लिए भी यह बीमा सुविधा लागू करने के लिए अधिकारी कार्रवाई करने में लगे हुए हैं. इसी के साथ कृष्णबाबू ने सभी जिलों के क्षेत्रीय प्रबंधकों को कोरोना से मरने वाले कर्मचारियों का विस्तृत विवरण और सर्टिफिकेट्स देने के बारे में कहा है.

उन्होंने कहा इस महीने की 28 तारीख के अंदर विस्तृत विवरण और सर्टिफिकेट्स को आरटीसी प्रधान कार्यालय भेज दिया जाए. इस बारे में उन्होंने आदेश भी जारी कर दिए है. वहीं बताया जा रहा है इसपर कर्मचारी परिषद के साथ ही अन्य कर्मचारी संगठनों ने प्रबंध निदेशक के प्रति आभार प्रकट कर दिया है.

दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बचे विधायक

आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ होगा पंडित जसराज का अंतिम संस्कार, मुंबई पहुंचा पार्थिव देह

विजयवाड़ा में हुई आग दुर्घटना की जांच समिति ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -