रिश्वत ले-लेकर अधिकारी ने भर ली थी तिजोरी!, ऐसे हुआ खुलासा
रिश्वत ले-लेकर अधिकारी ने भर ली थी तिजोरी!, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के अनंतपुर से हाल ही में जो मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यहाँ ट्रेजरी ऑफिसर के ड्राइवर के घर से अकूत संपत्ति पाई गई है. बताया जा रहा है पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान उन्हें कैश, सोने-चांदी के गहने, एक 9 एमएम पिस्टल, लग्जरी गाड़ियां, हार्लेडेविडसन मोटरसाइकिल सहित तमाम लग्जरी वाहन मिले हैं. जी दरअसल बताया जा रहा है यह सारी संपत्ति आंध्र प्रदेश के ट्रेजरी विभाग के एक ऑफिसर की है जो उसने अपने ड्राइवर के ससुर के घर में छिपा दी थी.

बताया जा रहा है उसका ड्राइवर का नाम बालाप्पा है. उसी के घर में सारा सामान छुपाया गया था. इस मामले में पुलिस का कहना है कि ट्रेजरी विभाग के अधिकारी ने यह संपत्ति अवैध तरीके से जमा की है. वहीं अधिकारी के ऊपर बिल पास करने के लिए घूस लेने तक के आरोप लग चुके हैं. इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया कि ये छापेमारी हथियार और गोला-बारूद छिपाकर रखे जाने की सूचना के आधार पर की गई थी. वहीं पुलिस को यह नहीं पता था कि कैश, सोने-चांदी के गहने, एक 9 एमएम पिस्टल यह सब मिलने वाला है.

वहीं जब पुलिस ने यहाँ छापेमारी की तो उन्हें 49 लाख रुपये के फिक्स डिपॉजिट सहित 84 किलो चांदी, 2.4 किलो सोना, 15 लाख रुपये कैश, 27 लाख रुपये के बॉन्ड ,एक हार्ले डेविडसन बाइक, कई अन्य लग्जरी गाड़ियां, तीन पिस्टल. एयरगन और एक घोड़ा मिला जिसे उन्होंने सीज कर लिया है. बताया जा रहा है अब तक तो इस मामले में कोई भी नामजद केस दायर नहीं हो पाया है. वहीं बात करें अधिकारी की तो उसे अनुकंपा के आधार पर 2006 में नौकरी मिली थी. जी दरअसल उसके पिता एक पुलिस कॉन्सटेबल थे, जिनकी ड्यूटी के दौरान मृत्यु हो गई थी. अब इस मामले में जांच जारी है.

शेयर बाजार में बिकवाली हावी, सेंसेक्स और निफ़्टी लुढ़के

लोगों को काफी पसंद आ रहा 'ई-संजीवनी' प्लेटफार्म, महज 10 दिनों में आए 2 लाख कॉल्स

मेघालय के 19वें राज्यपाल बने सत्यपाल मलिक, मुख्य न्यायाधीश के सामने ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -