युवक को घर वाले दे रहे थे आवाज़, जब कमरे में झाँका तो रह गए सन्न
युवक को घर वाले दे रहे थे आवाज़, जब कमरे में झाँका तो रह गए सन्न
Share:

गांव गोदिकां में मंगलवार रात को घर के कमरे में 23 साल युवक और 43 साल महिला ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। गोरीवाला चौकी पुलिस ने दोनों के शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक हॉस्पिटल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंपा जा चुका है। चौकी प्रभारी के अनुसार अपनी जिंदगी से तंग आकर दोनों ने ख़ुदकुशी कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के भाई  ने कहा  कि युवक महिला के साथ सहमति संबंध में लगभग 1 महीन से गोदिकां में रह रहा था। महिला 4 बच्चों की मां थी। मृतक युवक राजमिस्त्री का कार्य करता था, दोनों घर पर ही रहते थे। दोनों में किसी भी प्रकार का कोई मतभेद दिखाई नहीं देता है। मंगलवार शाम अपने काम के बाद घर लौटा तो मां से युवक के बारे में पूछा तो उसने बताया कि दोनों अपने कमरे में आराम कर रहे हैं। 

वहीं बाद में मां ने जब युवक को आवाज लगाई तो कमरे से कोई आवाज नहीं सुनाई नहीं दी। इस बारे में उसने परिवार के अन्य सदस्यों से बोला। परिजनों ने बहुत आवाजें लगाईं परंतु अंदर से कोई प्रतिक्रिया न सुन उन्होंने दरवाजे के नीचे से झांककर देखा तो दोनों के पैर लटकते हुए दिखाई दिए। उन्होंने जिसकी जानकारी गांव के सरपंच को दी। सरपंच ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेकर पुलिस को जानकारी  दी।  मिली जानकारी के अनुसार सूचना पर DSP डबवाली कुलदीप सिंह बैनिवाल, एसएचओ राजकुमार, CIA गोरीवाला पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घर का दरवाजा तोड़ा और गाडर से लटक रहे दोनों के शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया। गोरीवाला चौकी प्रभारी रामचंद्र ने कहा कि गांव गोदिकां निवासी संदीप और पंजाब के गांव महराना की निवासी महिला लगभग 1 महीन से सहमति संबंध में रह रहे थे। वहीं मृतक के पिता राजा राम के बयान के आधार पर 174 की इत्तफाकिया जांच कर पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंपा जा चुका है.  

कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, दो बेटों की लड़ाई में बीच-बचाव कर रहा था बाप

यदि नहीं गए इस जगह तो रह जाएगा आपका वर्ल्ड टूर अधूरा

दिल्ली वालों में कोरोना के खिलाफ मिली अनोखी ताकत, रिपोर्ट में हुआ ​खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -