होली की मस्ती में गई 23 की जान, कोई नशे में धुत तो कोई बिना हेलमेट के
होली की मस्ती में गई 23 की जान, कोई नशे में धुत तो कोई बिना हेलमेट के
Share:

लखनऊ : सरकार कितनी भी अपील कर लें कि सुरक्षित होली खेली जाए, लेकिन हुड़दंगियों को ये बातें शोभनीय नहीं लगती और मस्ती के चक्कर में ये लोग अपनी जान ही गंवा बैठते है। होली के हुड़दंग में रोड क्रॉस करते हुए 219 लोग सड़क हादसे में घायल हो गए। घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां 23 लोगों की मौत हो गई।

डॉक्टरों ने बताया कि इनमें से 5 की मौत अस्पताल लाने के दौरान ही हो गई थी, जब कि अन्य 18 ने इलाज के दौरान अपने प्राण गंवा दिए। राजधानी के अस्पताल में कुल 252 हुड़दंगियों को भर्ती कराया गया। मरने वालों में से 16 लोग लखनऊ के ही थे।

दरअसल सआदतगंज के सुनील कुमार होली खेलने के लिए बाइक से अपने ससुराल जा रहे थे, तभी रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। उनके बेटे ने बताया कि शाम को ट्रॉमा सेंटर से फोन आया, तो हम वहां पहुंचे। तब डॉक्टर ने बताया कि उनके दिमाग में गंभीर चोटें आई थी और उनके मुंह से भी खून निकल रहा था, इसी कारण उनकी मौत हो गई।

डॉक्टरों ने बताया कि बुधवार को हर 10 मिनट में एक केस ट्रॉमा सेंटर में आता रहा। प्रभारी डॉ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि 23 में से कइयों की मौत नशे में धुत होकर बाइक चलाने के कारण हुई। कइयों ने तो बाइक चलाते वक्त हेलमेट भी नहीं पहनी थी। दूसरी ओर गोसाईगंज में दो भाई होली खेलने के बाद नहाने के लिए इंदिरा नहर पहुंचे, जहां डूबने से उनकी मौत हो गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -