यूपी के बाल सुधार गृह में कोरोना का कहर, 22 बच्चे निकले संक्रमित
यूपी के बाल सुधार गृह में कोरोना का कहर, 22 बच्चे निकले संक्रमित
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों पर काफी कोशिशों के बाद भी लगाम लगती नज़र नहीं आ रही है. बुलंदशहर के बाल सुधार गृह में 22 बच्चों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद कोहराम मचा हुआ है. सुधार गृह के सुपरीटेडेंट की तो संक्रमण के कारण मौत तक हो चुकी है. जैसे ही बाल सुधार गृह में कोरोना संक्रमण फैलने की खबर सामने आई प्रशासन में कोहराम मच गया.

जिले के जिलाधिकारी के आदेश पर सभी बच्चों को उपचार के लिए कोरोना अस्पताल में एडमिट कराया गया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम भी पूरी तरह से अलर्ट मोड में आ गई है. दरअसल हाल ही में सभी बच्चों का RT-PCR टेस्ट कराया गया था. टेस्ट रिपोर्ट आने पर पता चला कि 22 बच्चे संक्रमित हुए हैं. बाल सुधार गृह में फिलहाल 75 बच्चे मौजूद हैं. बता दें कि 7 मई को कोरोना टेस्ट होने के बाद बाल सुधार गृह के सुपरीटेंडेंट भी पॉजिटिव पाए गए थे. कुछ दिनों बाद उनकी जान चली गई.

वहीं अब 22 बच्चों को संक्रमित होने की खबर ने सबकी चिंताएं बढ़ा दी हैं. बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष डॉ भूपेंद्र सिंह के अनुसार, सभी बच्चों का उपचार चल रहा है. वहीं दूसरे बच्चों पर भी पूरा ध्यान दिया जा रहा है. यूपी में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले पहले से कम अवश्य हुए हैं, किन्तु पूरी तरह से इन पर काबू नहीं पाया गया है. पिछले चौबीस घंटों में संक्रमण के 7735 नए केस दर्ज किए गए हैं. वहीं 172 लोगों की मौत हो गई. राहत की बाते ये रही कि 17,668 लोगों को रिकवर होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज दे दिया गया.

हीरो मोटोकॉर्प 24 मई से फिर से शुरू करेगी सभी संयंत्रों के संचालन

CM शिवराज ने अंतर्राष्ट्रीय जैव विविधता दिवस पर सभी प्रदेशवासियों से की ये अपील

यूरोप में शुरू हुआ सह-नवाचार केंद्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -