यूरोप में शुरू हुआ सह-नवाचार केंद्र

आईटी प्रमुख टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) ने अकादमिक, सरकारी संस्थानों, स्टार्ट-अप और प्रौद्योगिकी प्रदाताओं के भागीदारों के एक पारिस्थितिकी तंत्र को एक साथ लाने के लिए एम्स्टर्डम में एक सह-नवाचार और उन्नत अनुसंधान केंद्र शुरू किया है। टीसीएस के एक बयान में शुक्रवार को कहा गया है कि अकादमिक, सरकारी संस्थानों, स्टार्ट-अप और प्रौद्योगिकी प्रदाताओं के भागीदारों के एक पारिस्थितिकी तंत्र को एक साथ लाते हुए, पेस पोर्ट एम्स्टर्डम टीसीएस टीमों के लिए यूरोपीय ग्राहकों के साथ सहयोग करने के लिए एक केंद्र के रूप में काम करेगा।

टीसीएस पेस पोर्ट एम्स्टर्डम को ग्राहकों को उनके विकास और परिवर्तन यात्रा को नेविगेट करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और टीसीएस टीमों के लिए यूरोपीय ग्राहकों के साथ सह-नवाचार के लिए एक केंद्र के रूप में काम करेगा। कंपनी के यूरोप के प्रमुख सप्तगिरी चपलापल्ली ने एक बयान में कहा: "टीसीएस का मानना है कि सहयोगी नवाचार, भागीदारों के एक पारिस्थितिकी तंत्र के सामूहिक ज्ञान का उपयोग करने से कंपनियों को अपने उद्देश्य का एहसास करने और एक बड़ा भविष्य बनाने में मदद मिल सकती है," "एम्स्टर्डम में हमारा नया पेस पोर्ट काम करेगा एक यूरोपीय नवाचार केंद्र जो हमारे ग्राहकों को दीर्घकालिक स्थिरता बनाने में मदद करता है जो उद्देश्यपूर्ण व्यवसाय का मुख्य चालक है।

टीसीएस ने कहा, "केंद्र तेजी से प्रोटोटाइप क्षमताएं भी प्रदान करेगा, जिसमें स्थायी समाधान खोजने और बनाने के द्वारा अधिक से अधिक वायदा बनाने पर ध्यान दिया जाएगा।" पेस पोर्ट एम्स्टर्डम भौतिक-डिजिटल नवाचार केंद्रों के वैश्विक नेटवर्क में न्यूयॉर्क और टोक्यो के बाद कंपनी द्वारा तीसरा सह-नवाचार केंद्र है।

भारत में 4 सर्वश्रेष्ठ बजट यात्रा स्थल

मशहूर संगीतकार रामलक्ष्मण ने दुनिया को कहा अलविदा, कई हिट फिल्मों में दे चुके है म्यूजिक

वीडी सतीशन को मिली बड़ी जिम्मेदारी, केरल विधानसभा में कांग्रेस ने बनाया विपक्ष का नेता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -