हीरो मोटोकॉर्प 24 मई से फिर से शुरू करेगी सभी संयंत्रों के संचालन
हीरो मोटोकॉर्प 24 मई से फिर से शुरू करेगी सभी संयंत्रों के संचालन
Share:

भारतीय बहुराष्ट्रीय मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माण कंपनी, हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड ने शनिवार को कहा कि वह 24 मई से देश में अपने सभी विनिर्माण संयंत्रों में उत्पादन शुरू करके परिचालन को फिर से शुरू करने की दिशा में तेजी ला रही है। कंपनी ने अपने तीन संयंत्रों में हरियाणा में गुरुग्राम और धारूहेड़ा और उत्तराखंड के हरिद्वार में 17 मई से सिंगल शिफ्ट उत्पादन शुरू किया था।

इसके विपरीत, हीरो मोटोकॉर्प के अन्य संयंत्र जैसे राजस्थान में नीमराना, गुजरात में हलोल और आंध्र प्रदेश में चित्तूर भी 24 मई से सिंगल शिफ्ट ऑपरेशन शुरू करेंगे। दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता कंपनी ने कहा कि नीमराना में ग्लोबल पार्ट्स सेंटर (जीपीसी) भी अगले सप्ताह से चालू हो जाएगा। कंपनी ने कहा: -घरेलू बाजार के लिए उत्पादन के अलावा, इन संयंत्रों में दुनिया भर के वैश्विक व्यापार बाजारों में खानपान पर भी ध्यान केंद्रित किया जाएगा। 

कंपनी स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रही है और धीरे-धीरे डबल-शिफ्ट उत्पादन की ओर बढ़ेगी। हीरो मोटोकॉर्प ने 18 से 45 वर्ष के आयु वर्ग के कर्मचारियों को टीका लगवाने के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में संगठन में एक ठोस पहल शुरू की है। 45 वर्ष से अधिक आयु के 90 प्रतिशत से अधिक कर्मचारियों को पहले ही टीका लगाया जा चुका है। इसने कहा कि यह सभी संयंत्र स्थानों और कार्यालयों में संचालन को फिर से शुरू करने की तैयारी में सख्त सुरक्षा और स्वच्छता प्रोटोकॉल का पालन करता है।

यूरोप में शुरू हुआ सह-नवाचार केंद्र

लीक हुआ एयर इंडिया के यात्रियों का डेटा, 45 लाख पैसेंजर्स की निजता प्रभावित

RIL-BP क्षेत्र में उत्पादन शुरू होने से 23 प्रतिशत बढ़ा भारत का प्राकृतिक गैस उत्पादन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -