ग्वालियर-चंबल अंचल में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 210 पॉजिटिव

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना कहर बरपा रहा है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वही प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. ग्वालियर-चंबल अंचल में एक दिन में 210 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है. यहां की स्थिति और नहीं विकराल हो गई है. मुरैना में 115 कोरोना के मरीज मिले हैं. डीआरडीई की जारी की गयी रिपोर्ट में 35 और जीआरएमसी की रिपोर्ट में 80 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. ग्वालियर में 69, शिवपुरी में 15, भिंड में 8 और दतिया में 3 पॉजिटिव मरीज पाए गए है.

इसके अलावा शिवपुरी में शादी समारोह की वजह से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. दूल्हा व अन्य लोगों के बाद अब दुल्हन भी पॉजिटिव निकली है. ग्वालियर चंबल संभाग में अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 2087 पर पहुंच गया है. टीकमगढ़ में लगातार तीसरे दिन कोरोना पॉजिटिव एक और वृद्ध की जान चली गई. 30 घंटे के अंदर में ही हुई इन मौतों से दहशत का माहौल पैदा हो गया है . मंगलवार को जिस वृद्ध की मौत हुई है वह हिमांचल गली का निवासी है. इसी मोहल्ले से सटे एक वृद्ध की बीते रोज जान चली गई थी.  

बता दें की रविवार को देर रात सागर मेडीकल कालेज में एक महिला की जान चली गई. इसी मोहल्ले में निवासरत एक 84 वर्षीय वृद्ध को ने सोमवार को इलाज के लिए सागर ले जाते वक्त दम तोड़ दिया था. मंगलवार को भी संक्रमण से पीड़ित वृद्ध को जब सागर के लिए रेफर कर दिया गया था तभी रास्ते में बड़ागांव धसान के पूर्व ही वृद्ध की जान चली गयी. इसके अलावा टीकमगढ़ में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढकर अब 5 हो गया है.

116 दिन बाद आज से लौटेगा क्रिकेट, खाली कुर्सियों से बातें करेंगे खिलाड़ी

हांगकांग के बाद अब तिब्बत ने चीन के खिलाफ उठाया ये कदम

चीन में गुलामों का जीवन बिता रहे ये मुसलमान, अब सहन नहीं करेंगे अत्याचर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -