फिर दिल्ली के दामन में लगा दाग, 21 महीने की मासूम के साथ दरिंदगी
फिर दिल्ली के दामन में लगा दाग, 21 महीने की मासूम के साथ दरिंदगी
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने निर्भया गैंगरेप मामले में दोषियों की फांसी की सजा बरक़रार रखने वाला फैसला सुनाया लेकिन इसके बाद भी देश की राजधानी में बलात्कार जैसे जघन्य अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है. एक बार फिर दिल्ली को कलंकित करने करने वाला मामला सामने आया है. महज 21 महीने की मासूम के साथ पडोसी ने दुष्कर्म का शिकार बनाया. बच्ची को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यह शर्मनाक मामला दिल्ली के गांधीनगर का है. पड़ोस में रहने वाले आरोपी की नियत बच्ची पर ख़राब हो गई और वो उसे खिलाने के बहाने अपने साथ लेकर गया था. मौका मिलने पर आरोपी ने मासूम को हवस का शिकार बना लिया. बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसे घर के बाहर छोड़कर भाग गया. बच्ची खून से लथपथ थी और दर्द से तड़प रही थी.

बच्ची को इस हालत में देख परिजनों के होश उड़ गए. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को तत्काल हॉस्पिटल में एडमिट कराया. बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. मामले की जाँचकरते हुए पुलिस ने आरोपी पडोसी को गिरफ्तार कर लिया.

नयना गैंगरेप और मर्डर केस में अपराधियों को फांसी की सजा

सुप्रीम कोर्ट ने HIV पीड़ित महिला को गर्भपात से किया मना

लोडिंग मिनी ट्रक में 8 लोगो ने पति के सामने किया गैंगरेप

गलती से 100 नंबर डॉयल हुआ तो पुलिस इंस्पेक्टर ने कर दिया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -