मालवा निमाड़ में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, महू में मिले छह नए मामले
मालवा निमाड़ में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, महू में मिले छह नए मामले
Share:

मालवा-निमाड़: मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में कोरोना कहर बरपा रहा है. यहां पर अब संक्रमण तेजी से फैलने लगा है. उज्जैन जिले में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के तीन नए केस मिले हैं. इसमें शहर का एक और बड़नगर के दो मरीज शामिल हैं. जिले में संक्रमितों की संख्या 853 पर पहुंच गई है. इनमें से 739 ठीक होकर घर जा चुके हैं. अब 45 सक्रिय केस बचे हैं. कोरोना संक्रमण के वजह से 69 मौतें हो चुकी हैं. वहीं गुरुवार को 15 मरीज स्वस्थ होकर घर पहुंचे हैं.

इसके अलावा रतलाम में एक और मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. महिला जावरा के मेवातीपुरा की है. इससे पहले और सात मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है. इसमें एक सात माह का बालक भी शामिल है. जिले में अब तक 144 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं. इनमें से स्वस्थ होकर 125 मरीजों को छुट्टी दे दी गई है. वहीं छह मरीजों की मौत हो गयी है. हालांकि वर्तमान में 13 एक्टिव केस बचे हैं.

जानकारी के लिए बता दें की फिलहाल देवास से राहत की खबर सामने आई है. शहर में लगातार चौथे दिन गुरुवार को एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला है. 34 मरीजों का उपचार चल रहा है. शाजापुर के राज मोहल्ला क्षेत्र की महिला कोरोना पॉजिटिव नीकली है. महिला का पति नगरपालिका में कर्मचारी है. जिले में अब तक 55 मरीज सामने आ चुके हैं. इनमें से 44 स्वस्थ हो चुके हैं. तीन की मौत हो गई है और आठ का उपचार अभी भी चल रहा है. महू में गुरुवार को छह नए संक्रमित मिले हैं. ये सभी राज मोहल्ला क्षेत्र के हैं. एक महिला की मौत इंदौर में हुई है. अब तक 194 संक्रमित मिल चुके हैं, वहीं 23 की जान जा चुकी है. 

इंदौर में जारी है कोरोना का कहर, 36 नए मामले मिले और तीन ने तोड़ा दम

बिहार में आसमान से बरसी मौत, गई 83 लोगों की जान, पीएम मोदी ने जताया शोक

कोरोना के कहर के आगे स्थगित हुआ बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -