'तेरी बहुत याद आती है..', लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गया 20 वर्षीय युवक
'तेरी बहुत याद आती है..', लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गया 20 वर्षीय युवक
Share:

जयपुर: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक 20 वर्षीय युवक द्वारा ख़ुदकुशी किए जाने का हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार, जिले के मांडल पुलिस चौकी थाना क्षेत्र के स्टेशन नगर की प्रजापत कॉलोनी में विगत मंगलवार रात एक 20 साल के युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक युवक उत्तरप्रदेश राज्य के मैनपुरी जिले का निवासी था जिसकी शिनाख्त अशोक कोली के रूप में की गई है. वहीं युवक ने अपने कमरे में कपड़े का फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली.

फिलहाल सुसाइड की वजहों का पता नहीं चल सका है. हालांकि, शुरूआती कारणों में माना जा रहा है कि युवक ने प्रेम प्रसंग में नाकाम होने के बाद निराशा में ख़ुदकुशी जैसा कदम उठाया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मांडल थाना चौकी प्रभारी चिराग अली पूरी टीम के साथ के मौके पर पहुंचे और और शव को कब्जे में लिया. वहीं पुलिस ने शव को मांडल राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचित किया. इसके बाद रिश्तेदार की रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया.

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक अशोक कोली के सोशल मीडिया DP पर लगे फोटो से प्रेम-प्रसंग में नाकाम होने के कारणों का पता चल रहा है और अब ख़ुदकुशी को भी उसी से जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार की रिपोर्ट के आधार पर एक केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बता दें कि मृतक अशोक कुमार कोली मांडल क्षेत्र में ही एक खरखाने में काम किया करता था और बीते  2 दिनों से वह मजदूरी पर नहीं जा रहा था. मृतक के एक करीबी ने बताया कि वह बीते 2-3 दिनों से परेशान भी नज़र आ रहा था और बीते रात वह देर तक अपनी मां से भी मोबाइल पर बात कर रहा था और बात करते वक़्त जोर-जोर से रो रहा था. हालांकि फिलहाल मां और बेटे के बीच क्या बात हुई थी इस संबंध में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस सुसाइड के कारणों का पता लगाने में लग गई है.

सीसीटीवी कैमरे में दिखा सुसाइड का मंजर, पड़ोसियों के पहुंचने तक हो चुकी थी मौत

'अब मैं जीना नही चाहता, बोलकर फंदे से झूल गया पति, देवदूत बनकर आई 112 ने बचाई जान

फंड के दुरुपयोग के मामले में दो प्रिंसिपल समेत चार गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -