कोरोना संक्रमण की चपेट में आए 204 कैदी, जेल प्रशासन में मचा हड़कंप
कोरोना संक्रमण की चपेट में आए 204 कैदी, जेल प्रशासन में मचा हड़कंप
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में कोरोना का प्रकोप हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. जहां जनपद में सितारगंज जेल में कैदियों के संक्रमित होने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. यहां अब तक 204 कैदी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.  देर रात मिली सूचना के अनुसार, सितारगंज जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा अंडरवर्ल्ड डॉन पीपी पांडेय भी कोरोना पॉजिटिव है. डॉन पीपी पांडेय को कड़ी सुरक्षा के बीच कोविड 19 केयर सेंटर में एडमिट कराया गया है.

दरअसल, सितारगंज सेंट्रल जेल के कई कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सितारगंज में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण से हड़कम्प मचा हुआ है. सेंट्रल जेल के कैदियों में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण ने जेल प्रशासन की चिंतायें बढ़ा दी हैं. सभी संक्रमित कैदियों को रुद्रपुर स्थानांतरित कर दिया गया है. अब तक 204 कैदी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं.    

बुधवार की शाम जारी की गई कोरोना संक्रमितों की लिस्ट में 114 सितारगंज के हैं. CMS डॉक्टर राजेश आर्य ने जानकारी देते हुए बताया है कि 19 सितंबर को 150 कैदियों के नमूने लिए थे. इसमें 95 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके अलावा बरुआबाग का एक, शक्तिफार्म के पांच, नानकमत्ता के पांच, सितारगंज के चार, उकरौली का एक, लामाखेड़ा का एक, सिडकुल का एक व्यक्ति कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है.

SBI ने करोड़ों ग्राहकों को किया सतर्क, ट्वीट कर कहीं ये बात

भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान- आज से फर्राटा भरेंगी 68 और स्पेशल ट्रेनें

महज 1 रुपए में ले जाइए अपनी पसंदीदा बाइक, यह बैंक दे रहा धमाकेदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -