महज 1 रुपए में ले जाइए अपनी पसंदीदा बाइक, यह बैंक दे रहा धमाकेदार ऑफर
महज 1 रुपए में ले जाइए अपनी पसंदीदा बाइक, यह बैंक दे रहा धमाकेदार ऑफर
Share:

नई दिल्ली: देश में त्योहारी सीजन की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में अधिकतर लोग नए वाहन खरीदते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनियों के साथ ही बैंक भी कस्टमर के लिए नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं. फेडरल बैंक एक शानदार ऑफर लेकर आया है जिसके तहत आप सिर्फ एक रुपये का भुगतान करके अपनी मनपसंद बाइक घर ला सकते हैं.

फेडरल बैंक का यह ऑफर होंडा, हीरो मोटो कॉर्प और TVS की सिलेक्टेड मोटरसाइकिल खरीद सकते हैं. बैंक ये ऑफर पूरे देश के 947 शोरूम में दे रही है. इसी के साथ आपको पांच फीसद का कैश बैक का लाभ भी मिलेगा. इसके लिए साथ ही कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं चुकानी होगी. फेडरल बैंक के अनुसार, इसके लिए ग्राहकों को बैंक की शाखा में भी नहीं जाना होगा. बैंक ने कहा है कि टू व्हीलर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर है. फेडरल बैंक के जो कस्टमर हैं, उनके डेबिट कार्ड पर EMI की सुविधा दी जाएगी. बैंक ने कहा कि ये पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन होगी इसमें कोई पेपर वर्क नहीं करना होगा. फेडरल बैंक पूरे देश में 36,000 स्टोर्स में डेबिट कार्ड पर EMI का विकल्प देता है. फेडरल बैंक ने हाल ही में अमेजन और फ्लिपकार्ट पर EMI की सुविधा आरंभ की है.

फेडरल बैंक के अनुसार, टू व्हीलर्स के कर्जों के विपरीत, बैंक के डेबिट कार्ड EMI पर खरीदे गए वाहनों को बैंक के पक्ष में हाइपोथिकेशन करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. कस्टमर्स 3,6,9 या 12 महीने की रीपेमेंट पीरियड का चुनाव कर सकते हैं. इस ऑफर के तहत कर्ज पर कोई भी प्रोसेसिंग चार्ज नहीं वसूला जाएगा. कस्टमर्स होंडा बाइक के देश भर में 793 शोरूम पर पांच फीसदी कैश बैक प्राप्त कर सकते हैं.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, जानें कीमत

लाल निशान पर खुला बाजार, 487 अंक लुढ़का सेंसेक्स

दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में आया Google के सीइओ का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -