भारत में टाटा अल्ट्रोज़ iTurbo हुई लॉन्च, जानें क्या है इसकी कीमत

भारत में टाटा अल्ट्रोज़ iTurbo हुई लॉन्च, जानें क्या है इसकी कीमत
Share:

आधुनिक आकांक्षाओं के साथ ऑटो परंपराओं को समाप्त करते हुए, टाटा मोटर्स ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कि Altroz ​​को कुछ नए के साथ अपडेट किया जाएगा और अब 13 जनवरी आ गया है, निर्माता ने iTurbo संस्करण का अनावरण करके अपना वादा रखा है। जी हां, बहुप्रतीक्षित टाटा अल्ट्रोज iTurbo पेट्रोल का भारत में आखिरकार अनावरण हो गया है। अल्ट्रोज़ 2019 में वापस लॉन्च होने के बाद से भारतीयों को इसका बेसब्री से इंतज़ार है।

Altroz ​​iTurbo मानक स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल और डीजल वेरिएंट के साथ खुदरा करेगा और अभी तक का सबसे तेज़ टाटा हैचबैक होगा। उच्च मूल्य के साथ बाजार को प्रभावित नहीं करने के लिए, टाटा मोटर्स एक मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ Altroz ​​iTurbo को शुरू करने के लिए शुरू करेगी। कार में Xpress कूलिंग और lish हिंग्लिश ’वॉयस कमांड जैसी नई सुविधाएँ भी हैं। अधिक जानकारी के लिए स्क्रॉल करते रहें।

 बस आपको एक विचार देने के लिए, यह पावरट्रेन स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल मोटर की तुलना में 28 फीसदी अधिक शक्ति और 24 फीसदी अधिक टॉर्क देता है और इसे मानक के रूप में पांच स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स में जोड़ा जाता है। जो लोग आश्चर्यचकित हैं, उनके लिए iTurbo में 'i' का अर्थ 'बुद्धिमान' है। टाटा का दावा है कि अल्ट्रोज़ iTurbo 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार 11.9 सेकंड में करता है। टाटा ने MIDC चक्र के अनुसार, iTurbo पर 18.13 kmpl की ईंधन दक्षता का दावा किया है।

प्रधानमंत्री मोदी लॉन्च करेंगे टीकाकरण अभियान, इस दिन से CO-WIN ऐप की होगी शुरुआत

लोहड़ी को लेकर कंगना रनौत ने अपने बचपन की फोटो शेयर कर बताई ये बात

पाकिस्तान ने रचा एक और षडंयत्र, अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास मिली गुप्त सुरंग

Tags: AUTO WORLD,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -