Kawasaki Versys-X 250 बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, जानें कीमत
Kawasaki Versys-X 250 बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, जानें कीमत
Share:

 

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Kawasaki ने 2020 Kawasaki Versys-X 250 को इंडोनेशिया में पेश कर दिया है. 2020 Kawasaki Versys-X 250 जापान की बाइक निर्माता कंपनी विशेष पेशकश है. इस बाइक को एडवेंचर टूरिंग सेगमेंट में एंट्री लेवल मॉडल के रूप में उतारा गया है. इस अपडेट मॉडल में स्टाइल पहले जैसे हैं, किन्तु यह अब दो वेरिएंट स्टैंडर्ड Versys-X 250 और Versys-X 250 Tourer में उपलब्ध है. अगर फीचर्स की चर्चा की जाए तो इस मोटरसाइकिल में हैंड गार्ड्स, फॉग लैंप, इंजन गार्ड और डीसी आउटलेट्स जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं. यहां हम आपको बताने वाले है कि इस मोटरसाइकिल में कैसे फीचर्स और स्पेशिफिकेशन दिए गए हैं, और इसकी प्राइस कितनी है.

होंडा स्कूटर ने पेश की सेल्स रिपोर्ट

अगर प्राइस की बात की जाए तो Kawasaki standard Versys-X 250 की प्रारंभिक एक्स शोरूम प्राइस IDR 63,700,000 यानी कि भारतीय करेंसी के मुताबिक से लगभग 3.25 लाख रुपये है. वहीं Kawasaki Versys-X 250 Tourer की प्रारंभिक एक्स शोरूम प्राइस IDR 67,900,000 यानी कि भारतीय करेंसी के मुताबिक लगभग 3.46 लाख रु है. 

अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने के बाद क्यों उड़ी जया बच्चन की रातों की नींद

अगर पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो 2020 Kawasaki Versys-X 250 में 249cc का लिक्विड कूल्ड पैरलल-ट्विन इंजन उपलब्ध कराया गया है. इस दमदार इंजन में 11,500 rpm पर 33.5 bhp की पावर और 10,00 rpm पर 21.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है. गियरबॉक्स की बात करें तो इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराया गया है. जिसने इस वाहन का क्षमता और अधिक बढ़ा दी है. ग्राहको को बाइक का लुक बहुत लुभा रहा है. 

महिंद्रा ने बाज़ार में उतारी Mojo BS6, भारत में 4 कलर स्कीम के साथ किया लांच

कोरोना के मरीज को नहीं मिली एम्बुलेंस, PPE किट पहन बाइक चलाकर खुद अस्पताल पहुंचा युवक

मध्यप्रदेश में भीषण हादसा, 8 लोगों की मौत, धड़ से अलग हुआ बच्ची का सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -