महिंद्रा ने बाज़ार में उतारी Mojo BS6, भारत में 4 कलर स्कीम के साथ किया लांच

नई दिल्लीः भारतीय ऑटो बाजार में महिन्द्रा किसी पहचान का मोहताज नहीं है. दोपहिया वाहन के बाजार में महिंद्रा ने अपने नए वाहन मोजो बीएस6 को उतार दिया है. भारत में इस गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत 1,99,900 रुपए तय की गई है. भारत में महिन्द्रा मोजो को चार कलर वैरिएंट के साथ लांच किया गया है. इसका आधिकारिक ऐलान महिंद्रा के ट्विटर अकाउंट द्वारा किया गया है.

अभी महिंद्रा मोजो की ब्लैक-पर्ल की एक्स-शोरूम कीमत 1,99,900 रुपये से आरंभ होती है. जबकि गार्नेट ब्लैक पेंट कलर की महिंद्रा मोजो के लिए कस्टमर्स को 2.06 लाख रुपये चुकाने होंगे. रूबी रेड और रेड एजेट मॉडल की कीमत सबसे ज्यादा 2.11 लाख रुपए रखी गई है. बाजार में इसका सीधा मुकाबला बजाज डोमिनार और रॉयल एनफील्ड हिमालयन से होगा. इस बाइक की बुकिंग 5,000 रुपये में हो रही है.

इस गाड़ी में आपको बोल्ड हेडलैम्प, सिंगल-पीस सीट और इसमें 295 सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टड इंजन मिलता है. जो 26.8 bhp की पॉवर और 30 Nm का टार्क जनरेट करता है. जो इसे कस्टमर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए पर्याप्त है. मोजो में लंबी दूरी की यात्रा को आसान बनाने के लिए 6-स्पीड स्मूथ गियरबॉक्स दिया गया है. वहीं इस गाड़ी का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्रेक, रेडियेटर, सस्पेंशन, बॉडी पैनल जैसे उपकरणों को बीएस4 मॉडल के जैसे ही रखे गए हैं.

होंडा स्कूटर ने पेश की सेल्स रिपोर्ट

TVS Apache RR 310 BS6 बाइक लवर्स को लगा झटका, कंपनी ने बढ़ाए दाम

भारत में Honda ने बनाया नया रिकॉर्ड, Activa 125 खरीदने के लिए टूटे लोग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -