कोरोना के मरीज को नहीं मिली एम्बुलेंस, PPE किट पहन बाइक चलाकर खुद अस्पताल पहुंचा युवक
कोरोना के मरीज को नहीं मिली एम्बुलेंस, PPE किट पहन बाइक चलाकर खुद अस्पताल पहुंचा युवक
Share:

भोपाल: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. भारत में 15 लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ चुके हैं. इस बीच एक ऐसी घटना प्रकश में आई है, जो काफी भयावह है. मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के बुधनी में कोरोना पॉजिटिव एक युवक को एंबुलेंस नहीं मिली तो वह पीपीई किट पहनकर खुद मोटरसाइकिल चलाकर अस्पताल पहुंचा.

बुधनी में होशंगाबाद जिले के एक युवक ने अपना कोरोना टेस्ट कराया. इस जांच में अगले दिन वो पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच रिपोर्ट लेने के लिए और कोविड सेंटर भेजने के युवक बुलाया, साथ ही उसे पीपीई किट भी दी. इसके बाद युवक काफी समय तक कोविड सेंटर जाने के लिए एंबुलेंस की प्रतीक्षा करता रहा. बहुत लंबे इंतजार के बाद भी जब एंबुलेंस नहीं आई, तो युवक ने पीपीई किट पहन कर अपनी बाइक उठाई और कोविड सेंटर के लिए निकल गया. बताया जा रहा है कि सीहोर जिले के बुधनी में होशंगाबाद के आनंद कोरोना संक्रमित पाए गए. वह रविवार को बुधनी में अपना नमूना देकर आए थे, उनकी टेस्टिंग रिपोर्ट मंगलवार को सुबह आई. इसके बाद युवक को रिपोर्ट देने के लिए बुधनी बुलाया गया. युवक जब अपनी बाइक से बुधनी पहुंचा, तो वहां उसे पीपीई किट दी गई.

मामले में दो जिलों के स्वास्थ्य विभाग की गंभीर लापरवाही उजागर हुई है. दरअसल, युवक ने पहले होशंगाबाद जिले में कोरोना टेस्ट करवाना चाहा था, किन्तु वहां उसकी जांच नहीं हुई तो मजबूर होकर उसे सीहोर जिले के बुधनी में कोरोना टेस्ट करवाना पड़ा. किन्तु वहां संक्रमित पाए जाने के बाद युवक को कोविड सेंटर ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिली. इसके बाद कोरोना संक्रमित युवक खुद अपनी बाइक चलाकर पीपीई किट पहन कोविड सेंटर गया.

National Sports Day 2020: कोरोना के वजह से खेल दिवस पर नहीं हो सकता है पुरस्कार समारोह

भारत ने दी मंजूरी, देश में कैम्पस खोलेगी विदेशी यूनिवर्सिटी

International Tiger Day पर CM YS Jagan ने जारी किया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -