होंडा स्कूटर ने पेश की सेल्स रिपोर्ट

 

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने बड़ा ऐलान किया है. जिसमें कंपनी ने बताया कि घरेलू मार्केट में BS6 टू-व्हीलर की बिक्री ने 11 लाख यूनिट्स का आंकड़ा पार कर लिया है. वाहन निर्माता ने सितंबर 2019 में अपने BS6 वाहनों के डिस्पैच की प्रारंभ की और करीब नौ महीनों में यह नया मील का पत्थर हासिल किया है. 

Honda ने लांच किया Forza 350 मैक्सी-स्कूटर, कीमत जानकर घूम जाएगा दिमाग

इसमें यह भी ध्यान देने की आवश्यकता है, कि पिछले 4 माह कोरोनावायरस की महामारी के कारण ऑटो सेक्टर के लिए सबसे खराब रहे हैं, जो इस उपलब्धि को और ज्यादा खास बनाता है. इसके विपरीत, होंडा का भारतीय मार्केट में मुख्य प्रतिद्वंद्वी Hero Motocorp ने सिर्फ इस साल की प्रारंभ में BS6 मानकों वाले वाहनों की शुरुआत की थी.

कर्नाटकः गलती से दलित युवक ने छू ली बाइक, ऊंची जाति के लोगों ने किया ऐसा हाल

कंपनी के कर्मचारी यदविंदर सिंह गुलेरिया ने बताया कि, "होंडा में हमारे लिए यह बहुत गर्व की बात है, कि हमारे 11 एडवांस्ड BS6 मॉडल ने विश्वास मत जीता है, और पूरे भारत में ग्राहकों के बीच एक नई खुशी की सवारी बनाई है. वास्तव में, BS6 युग में होंडा से यह एक शांत क्रांति है, क्योंकि हमारे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो इंडस्ट्री की सबसे विविध 110 cc स्कूटर और 1100 cc प्रीमियम एडवेंचर बाइक तक जाने वाली मोटरसाइकिल से प्रारंभ होती हैं. जैसा कि कई ग्राहक अब न्यू नॉर्मल के चुनौतीपूर्ण समय में सुरक्षा और स्वच्छता के लिए व्यक्तिगत गतिशीलता पसंद कर रहे हैं, होंडा अपनी कई पहलों जैसे ऑनलाइन बुकिंग, आकर्षक रिटेल फाइनेंस स्कीम, इंडस्ट्री-फर्स्ट 6 साल की वारंटी विकल्प आदि के साथ नए मूल्य को अनलॉक कर रहा है."

बदल जाएगा बाइक पर बैठने का तरीका, सामने आया मोदी सरकार का नया आदेश

भारत में Honda ने बनाया नया रिकॉर्ड, Activa 125 खरीदने के लिए टूटे लोग

बदल जाएगा बाइक पर बैठने का तरीका, सामने आया मोदी सरकार का नया आदेश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -