2018 IPL: बेस्ट vs बेस्ट में DD-MI के बीच होगी कांटें की टक्कर
2018 IPL: बेस्ट vs बेस्ट में DD-MI के बीच होगी कांटें की टक्कर
Share:

आईपीएल के मौजूदा सीजन में शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स अपना तीसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने उतरेगी. इस मुकाबले की मजेदार बात यह है कि दोनों ही टीमें अपने शुरूआती दो मुकाबले हार चुकी है. मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम पर होने वाले इस मैच में मुम्बई के लिए एक अच्छी बात यह है कि मैच उसके होम ग्राउंड पर हो रहा है. हालाँकि यहाँ मेजबान को टूर्नामेंट का अपना पहला ही मुकाबल चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ गवानां पड़ा था.

 दिल्ली ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में हार का सामना किया था. जबकि अपने दुसरे मैच में उसे राजस्थान रॉयल्स ने शिकस्त दी थी. इस मैच में दिल्ली को अपनी बजजेबाजी पर अधिक फोकस करने की जरूरत है. वैसे तो गंभीर काफी अनुभवी और चतुर कप्तान है लेकिन अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देने के बावजूद उसकी जोड़ी कॉलिन मुनरो के साथ कुछ ख़ास नहीं कर पा रही है. 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ दोनों बल्लेबाज टीम को ठोस शुरुआत दिलाने की कोशिश करेंगे. मुम्बई के पास मध्यक्रम में श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत जैसे युवा बल्लेबाज मौजूद है. वहीं दिल्ली भी ग्लेन मैक्सवेल जैसे अनुभवी और आक्रामक खिलाड़ी मौजूद है. बॉलिंग की बात की जाएँ तो दिल्ली का पलड़ा मुम्बई से भारी नजर आता है. दिल्ली के बाज टीम इंडिया के बेहतरीन तेज गेंदबाज मो. शमी और कीवी गेंदबाज बोल्ट मौजूद है. जबकि स्पिन अटैक के रूप में दिल्ली के नदीम जैसा धाकड़ गेंदबाज मौजूद है. अब देखना ये होगा कि कौन सी टीम अपना पहला मुकाबला जीत पाने में कामयाब होती है.  

 

IPL 2018 LIVE : टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करेगी हिटमैन की मुंबई

विराट की शानदार परफॉरमेंस के बाद अनुष्का ने की KISS की बौछार

CWG : भारत के लिए आज का छटा गोल्ड लाये सुमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -