विराट की शानदार परफॉरमेंस के बाद अनुष्का ने की KISS की बौछार
विराट की शानदार परफॉरमेंस के बाद अनुष्का ने की KISS की बौछार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म सुई-धागा की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. लेकिन फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर अनुष्का अपने पति विराट के साथ समय बिता रही हैं. इन दिनों आईपीएल चल रहा है. आईपीएल में विराट कोहली आरसीबी की तरफ से खेल रहे है. शुक्रवार को मैच बेंगलूरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ था. ये मुकाबला आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच था. इस दौरान अनुष्का अपने पति का हौसला बढ़ाने पहुंची.

इस मैच में अनुष्का की मुलाकात किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा से भी हुई. स्टेडियम में पुरे समय अनुष्का विराट को ही चीयर अप करती हुई नजर आई. शुक्रवार का मैच विराट के लिए लकी साबित हुआ क्योकि उनकी पत्नी अनुष्का जो विराट का साथ देने पहुंची थी.

बता दें इससे पहले आरसीबी का पहला मैच 8 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ हुआ था. इस मैच में विराट की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. शायद इसलिए ही अनुष्का दूसरे मैच में अपने पति का हौसला बढ़ाने पहुंची थी. विराट के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए अनुष्का ने उन्हें फ्लाइंग किस भी दिया था. अनुष्का ने पुरे ही मैच को बहुत एन्जॉय किया था.

जब चाइल्ड फैन के लिए वरुण धवन ने किया ऐसा

जानिए फिल्म 'राजी' में अपने किरदार पर क्या बोलीं आलिया भट्ट

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -