2017 में तहलका मचाने वाली फिल्म 'बाहुबली-2'
2017 में तहलका मचाने वाली फिल्म 'बाहुबली-2'
Share:

'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' साल 2015 से ही सभी के मन में बस एक ही सवाल घूम रहा था. और घूमेगा भी क्यों ना फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस.एस राजमौली ने इस फिल्म के पहले पार्ट के अंत में ही इतना बड़ा प्रश्न सबके मन में जो छोड़ दिया था. बस तब से ही सबके दिमाग में एक ही प्रश्न था जिसका उत्तर जानने के लिए सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. और इन सब का इंतजार साल 2017 में ख़त्म हो गया था. डायरेक्टर राजमौली ने फिल्म के दूसरे पार्ट यानी 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' को 28 अप्रैल 2017 में रिलीज़ कर दिया था. जैसे ही ये फिल्म परदे पर लगी लोगो में एक खास उत्साह नजर आ रहा था. सभी को ये जानने का बेसब्री से इंतजार था कि आख़िरकार कट्टपा ने बाहुबली को मारा क्यों था?

फिल्म करीब एक हफ्ते तक बॉक्सऑफिस पर हाउसफुल रही थी. फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर ही 128 करोड़ की कमाई कर ली थी. बाहुबली-2 ने कमाई के मामले में तो सभी के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म की टक्कर में अब तक कोई फिल्म नहीं आई है. बाहुबली-2 ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. 1500 करोड़ की कुल कमाई करने वाली ये इकलौती फिल्म है. इस फिल्म को तमिल, तेलगु और हिंदी तीनो भाषा में रिलीज़ किया गया था. और अब तो गूगल ने भी ये साबित कर दिया की साल 2017 में साउथ इंडिया की फिल्म 'बाहुबली 2' गूगल की सर्च लिस्ट में टॉप पर है.

देश के साथ-साथ विदेशो में भी बाहुबली-2 का जादू जमकर चला है. वैसे अगर भारत की ही बात करे तो फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी जिसकी बराबरी पर अब तक कोई फिल्म नहीं पहुंच पाई है. यानी कुल मिलाकर बाहुबली-2 साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म है.

नववर्ष और क्रिसमस में बनी रहे शांति व्यवस्था- गृहमंत्रालय

नए साल पर कुछ स्मार्टफोन्स पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट

फैमिली संग विंटर वेकेशन के लिए रवाना हुए अक्षय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -