2000 की नोट बना सकती है आपको करोड़पति, करना होगा ये छोटा सा काम
2000 की नोट बना सकती है आपको करोड़पति, करना होगा ये छोटा सा काम
Share:

वैसे तो वास्तु के कई उपाय है जो आप सभी को अमीर बना सकते हैं. ऐसे में वास्तु के अनुसार आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहें हैं जिसको करने से आपके बिजनेस में रातो रात तरक्की होगी व बिजनेस में अच्छा धनलाभ होगा और आप अमीर भी बन सकते हैं.

जी हाँ, वास्तु के पास जीवन की लगभग सभी समस्याओं का व परेशानी का समाधान मिलता है और अमीर बनने के लिए भी वह कई बातों, उपायों के बारे में बताता है. ऐसे में आज हम आपको वास्तु के अनुसार बिजनेस में तरक्की व धनलाभ के लिए एक ऐसा उपाय बताने जा रहें हैं जिसे आजतक किसी ने आपको नहीं बताया होगा और यह बहुत ही सरल है. जी हाँ, इसके लिए आपको केवल एक 2000 के नोट की जरूरत होगी. आप सभी को बता दें कि अब इसके लिए करना क्या है.

उपाय - इसके लिए आपको घर की पूर्व दिवार पर 2000 के नोट को काले बेकग्राउड़ वाले सिल्वर कलर के फ्रेंम में लगवानी है और इस फोटो के ऊपर या नीचे कही पर भी एक कुबेर की मूर्ती भी रखनी है. आप सभी को बता दें कि अगर आप अपने बिजनेस रूम या घर के रूम में ऐसा करते हैं तो आपको लाभ होगा और आप जल्द ही अमीर बन जाएंगे. आपको पता ही होगा कि वास्तु में पूर्व दिशा को धन की दिशा माना जाता है व पूर्व दिशा में कुबेर देवता की फोटो रखने से धन लाभ होता है. इसी के साथ ही सबसे बड़ी करेंसी को इस दिशा में फ्रेम करवा कर लगाने से बिजनेश में लाभ होता है व बिजनेस दिन दूना व रात चौगुना बढता हैं. कहते हैं ऐसा उपाय करने से बहुत जल्दी लाभ हो जाता है और व्यक्ति को अमीरी छूने लगती है.

इस रत्न के घर में आते ही व्यक्ति होने लगता है धनवान

महाशिवरात्रि पर इन 3 उपायों को करने से सफल हो जाएगा आपका जीवन

माघ पूर्णिमा: चाहते हैं अमीर बनना तो आज तुलसी के पत्ते को रख दें यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -