महाशिवरात्रि पर इन 3 उपायों को करने से सफल हो जाएगा आपका जीवन

आप सभी को बता दें कि इस साल महाशिवरात्रि 4 मार्च को है जो भोलेनाथ का दिन होने वाला है. यह दिन शिवा भगवान का सबसे खास दिन माना जाता है. कहते हैं इस दिन सभी भगवान शिव के मंदिर में जाकर उनकी पूजा - अर्चना करते हैं और भोलेनाथ की पूजा के साथ ही इस दिन अगर तीन खास उपाय किए जाएं तो इससे शिव - शंकर जल्दी ही प्रसन्न हो सकते हैं और आप जो चाहते हैं वह आप सभी को मिल सकता है. जी हाँ, अगर आप यह तीन उपाय कर लेंगे तो आपके सभी काम आसान हो सकते हैं और आप लाभ ही लाभ पा सकते हैं. आइए बताते हैं शिवरात्रि पर किन तीन विशेष उपायों को करने से लाभ ही लाभ होने वाला है.

# आप सभी को बता दें कि अगर आप अपनी सभी मनोकामनाओं की पूर्ति करवाना चाहते हैं तो महाशिवरात्रि के दिन भगवान शिव की पूजा करते समय ऊँ महाशिवाय सोमाय नमः मंत्र का जाप करें. कहते हैं अगर आप ऐसा करते हैं तोआपके घर से कलह - क्लेश चला जाता है और इसी के साथ शिवरात्रि के दिन शिवलिंग पर गाय का दूध अर्पित करने से घर में कलह से मुक्ति हो जाती.

# कहते हैं अगर आप नौकरी या अपने व्यवसाय को लेकर परेशान चल रहे हैं तो शिवरात्रि पर भगवान शिव पर शहद अवश्य चढाएं क्योंकि इससे नौकरी या व्यवसाय में आ रही बाधाएं दूर हों जाएंगी और आपको लाभ ही लाभ होगा.

# कहते हैं अगर आप अपने वैवाहिक जीवन को सुखी बनाना चाहते हैं और आर्थिक परेशानियों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो शिवरात्रि पर भगवान शिव को लाल चंदन अर्पित करें क्योंकि ऐस करने से आपको बहुत लाभ होगा और कपल के बीच केवल प्यार रहेगा.

महाशिवरात्रि पर अपनी मनोकामना के अनुसार चढ़ाए शिवलिंग पर फूल, हो जाएगी पूरी

अगर महाशिवरात्रि पर करने जा रहे हैं शिवलिंग की स्थापना तो जरूर पढ़े यह खबर

आखिर क्यों नंदी के कान में कहने से पूरी हो जाती है मनोकामना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -