उपद्रवियों ने मचाया कोहराम,बस्ती को किया आग के हवाले
उपद्रवियों ने मचाया कोहराम,बस्ती को किया आग के हवाले
Share:

उत्तर प्रदेश/प्रतापगड़: रविवार को दो-ढाई सौ उपद्रवियों ने धावा बोलकर गाबी महुआबन बस्ती को आग के हवाले कर दिया साथ ही घरों में तोड़फोड़ और जमकर लूटपाट की.आश्चर्य की बात तो ये है कि ये सब लालगंज के प्रभारी कोतवाल की मौजूदगी में हुआ.इस कोहराम से डरकर महिलाएं अपने बच्चों को लेकर जंगल की ओर भागने लगीं. घटना की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बमुश्किल ही फायरब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा सकी.

गौरतलब है कि गाबी महुआबन में शनिवार को बहुचरा के मुखिया संजय सिंह के बेटे सौरभ सिंह और चालक फारुख निवासी गाबी महुआबन समेत आधा दर्जन लोगों को शनिवार को फारुक के चचेरे भाई मारुफ व उसके अन्य लोगों ने गोली मार दी थी. इससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद रविवार दोपहर में गाबी में प्रभारी कोतवाल सभाजीत मिश्रा, चौकी प्रभारी लीलापुर D.N. यादव पुलिसबल के साथ गांव में तैनात थे.

बवाल व आगजनी की खबर अधिकारियों को देने के बाद पुलिस फोर्स का इंतजार करने लगी.और जैसे ही फोर्स आई बवाली मौके से भाग निकले. इसके बाद जंगल में या आस पास छिपीं महिलाएं बाहर आईं और आग बुझाने की कोशिश करने लगीं. इस बीच मौके पर पहुंचे दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.हालांकि तब तक कई घर जलकर राख हो चुके थे.

वहीँ लोगों का कहना है कि उपद्रवी घर में रखा कीमती सामान और नगदी भी ले गए.जिस पर जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया .गांव में तनाव को देखते हुए PAC तैनात कर दी गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -