50 वर्षीय टीचर के प्यार में पागल हुई 20 साल की छात्रा, दोनों ने रचाई शादी
50 वर्षीय टीचर के प्यार में पागल हुई 20 साल की छात्रा, दोनों ने रचाई शादी
Share:

समस्तीपुर: बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) से प्यार की एक अनोखी घटना सामने आई थी यहाँ एक शिक्षक ने अपनी ही छात्रा से शादी कर ली। इस शादी ने देश के लोगों को मटुकनाथ एवं जूली की प्रेम कहानी याद दिला दी। 20 वर्षीय छात्रा इंग्लिश कोचिंग के लिए घर से थोड़ी दूसरी पर उपस्थित कोचिंग सेंटर जाती थी। यहां उसे अपने 50 वर्षीय इंग्लिश पढ़ाने वाले टीचर से प्यार हो गया। प्यार ऐसा परवान चढ़ा की मंदिर में जाकर दोनों ने शादी कर ली। दोनों की शादी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अध्यापक और छात्रा बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो अब आग की भांति इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

समस्तीपुर के रोसड़ा की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा श्वेता कुमारी इंग्लिश की कोचिंग लेने जाती थी। पढ़ाई के चलते श्वेता का अपने 50 वर्षीय इंग्लिश टीचर संगीत कुमार पर दिल आ गया। आहिस्ता-आहिस्ता संगीत को भी श्वेता से इश्क हो गया। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खाईं। संगीत एवं श्वेता ने शादी का निर्णय लिया। 

बृहस्पतिवार को दोनों में समस्तीपुर में किसी मंदिर में जाकर शादी कर ली। इस के चलते उनके कुछ जानने वाले भी उपस्थित रहे। दोनों की शादी का वीडियो भी बनाया गया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। इस शादी के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। 50 वर्षीय इंग्लिश टीचर संगीत की पत्नी का कई वर्ष पहले निधन हो गया था। उसने दूसरी शादी भी नहीं की थी। श्वेता और उसके घर में सिर्फ 800 मीटर की दूरी है। इंग्लिश की कोचिंग के चलते दोनों के बीच प्यार हो गया तथा अब दोनों ने शादी कर दी। 

ईसाईयों के तलाक पर केरल हाई कोर्ट ने सुनाया ऐतिहासिक फैसला, ख़त्म हुआ ये नियम

जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट: मृतकों की तादाद बढ़कर 12 हुई, 7 बच्चे शामिल

'कोहली भी रोज़ शतक नहीं मारता..', भगवंत मान के बयान के कुछ ही घंटों बाद विराट ने ठोंकी सेंचुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -