आज 20 वर्ष की हुई उतरन की इच्छा
आज 20 वर्ष की हुई उतरन की इच्छा
Share:

टीवी की जाने मानी लोकप्रिय अभिनेत्री टीना दत्ता को तो आप जानते ही हैं, जिन्होंने 'उतरन' में इच्छा का रोल निभाया था। वह इसी शो से बहुत लोकप्रिय भी हुई थी। उन्हें तो आप जानते ही हैं, किन्तु यहां हम बात कर रहे हैं छोटी इच्छा बनी एक्ट्रेस स्पर्श कंचनदानी का जिनका आज जन्मदिन है। जी हाँ, स्पर्श कंचनदानी जिन्होंने उस शो में इच्छा के बचपन की भूमिका निभाई थी। टीवी अभिनेत्री स्पर्श कंचनदानी जिनका जन्म 11 अक्टूबर 2000 को हुआ। आज स्पर्श कंचनदानी 20 वर्ष की हो चली है। आपको बताते चले की अब टीवी की यह छोटी इच्छा मतलब स्पर्श कंचनदानी जो अब बहुत बड़ी हो चुकी हैं। इसके साथ-साथ बहुत सुन्दर तथा पहले से ज्यादा क्यूट भी हो गई हैं।

वही स्पर्श कंचनदानी अब 20 साल की हो चुकी हैं। स्पर्श कंचनदानी जिन्होंने अपनी 8 वर्ष की उम्र में ही टीवी इंडस्ट्री में कदम रखते हुए लोकप्रिय टीवी सीरियल 'उतरन' में इच्छा के बचपन का किरदार प्ले किया था। उसके पश्चात् उन्होंने कई टीवी शो किये किन्तु स्पर्श कंचनदानी को अभी भी उतरन की इच्छा के रूप में ही याद किया जाता है।

आपको बता दे स्पर्श इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा फोटोज भी पोस्ट करती हैं, स्पर्श कंचनदानी को डांस का बहुत शौक है तथा ये अब कत्थक डांस में ट्रैंड हो चुकी हैं। स्पर्श सोनी टीवी के शो 'परवरिश' में राशि का किरदार भी निभा चुकी हैं जिसमे में रुपाली गांगुली की बेटी बनी थी। इसके अतिरिक्त वो रियलिटी शो 'ज़रा नचके दिखा' में भी नज़र आई थी। 

TRP स्कैम: आखिर क्यों रिपब्लिक टीवी ने मुंबई पुलिस को अभी जांच करने से रोका

कपिल के शो को लेकर भिड़े गजेंद्र-मुकेश, नीतीश भारद्वाज ने दी ये प्रतिक्रिया

इस राज्य के हर थाने में लगेगा CCTV, पुलिसवालों के व्यवहार पर होगी पैनी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -