हिमाचल: सिरमौर के पांवटा में आये 20 कोरोना पॉजिटिव केस
हिमाचल: सिरमौर के पांवटा में आये 20 कोरोना पॉजिटिव केस
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश के सिरमौर शहर के पांवटा में बुधवार को 20 COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. वहीं हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी का एक कर्मचारी COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है. संक्रमित मरीज की ट्रैवल हिस्ट्री चंडीगढ़ की बताई जा रही है. संक्रमित कर्मचारी के डिपार्टमेंट को सील कर दिया गया है. वहीं एचपीयू में संक्रमण का केस सामने आने के पश्चात् ईसी, कोर्ट इलेक्शन भी टल सकते हैं.

वही कर्मचारी संघ एचपीयू को एक सप्ताह के लिए बंद रखने की मांग को लेकर कुलपति से भेंट कर रहे हैं. गौरतलब है कि एचपीयू में यह दूसरा COVID-19 पॉजिटिव केस है. इससे पूर्व यूनिवर्सिटी बिजनेस स्कूल में एक कर्मी संक्रमित निकला था. साथ ही बिलासपुर शहर में तीन COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. कुल्लू शहर में दो COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. जिसमें एक सेना का एक जवान और एक महिला सम्मिलित है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

वही दूसरी तरफ देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस के 64 हजार से ज्यादा मामले सामने आ गए और एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. पिछले दो दिन देश में 60 हजार से कम मामले सामने आए थे. स्वास्थ्य मंत्रलाय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 64 हजार 531 मामले सामने आए और 1092 लोगों की मौत हो गई. वहीं इस दौरान सर्वाधिक 60,091 मरीज ठीक हुए और आठ लाख एक हजार 518 सैंपल टेस्ट हुए. 

गणेश चतुर्थी : चाहते हैं शुभ फल तो इस समय करें बप्पा की स्थापना

एक बार फिर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, प्राइवेट सेक्टर संभालेगा एयरपोर्ट प्रबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -