एक बार फिर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात
एक बार फिर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात
Share:

लखनऊ: राजनीती की राजधानी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य के सोनभद्र शहर में यूरिया के लिए लंबी कतार में लगे, किसानों को लेकर राज्य की योगी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यूपी में कई स्थानों पर यूरिया की किल्लत के चलते किसान बेहद दिक्कत में हैं. जगह-जगह कट्ररें लगी हैं, किन्तु अधिकांश सहकारी कमिटियों पर यूरिया खत्म हो चुकी है.

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि किसान कालाबाजारी से भी दिक्कत में है. उत्तर प्रदेश सरकार को तत्काल हस्तक्षेप कर यूरिया की किल्लत की परेशानियों का समाधान करना चाहिए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके पूर्व प्रियंका गांधी राज्य में खराब कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला करती रही हैं. वही एक बार फिर उन्होंने योगी सरकार पर अपना निशाना साधा है.

वही दूसरी तरफ राज्य के गोरखपुर जिले में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या ने प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. शहर में कोरोना के गंभीर मरीजों को बेड नहीं मिल पा रहे हैं. जुगाड़ और सिफारिशें भी काम नहीं आ रही हैं. इसकी वजह से कोरोना के मरीज इधर-उधर भटक रहे हैं. जबकि सीएम पिछली दो बैठकों में अधिकारियों को आदेशित कर चुके हैं कि बेडों की संख्या बढ़ाते हुए मरीजों का बेहतर इलाज किया जाए. सबसे खराब स्थिति जिला अस्पताल की है. यहां पर कोरोना मरीजों को भर्ती करने के लिए बेड ही नहीं है. महज चार बेड लेवल-टू मरीजों के लिए हैं. जबकि प्रतिदिन तीन से चार गंभीर मरीज पहुंच रहे हैं. ऐसी स्थिति में डॉक्टरों को समझ नहीं आ रहा है कि वह मरीजों को रेफर कहां करें.  

सीएम हेमंत सरकार ने रिटेल दुकानदारों को दिया बड़ा तोहफा

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को दिया एक और बड़ा झटका

कोरोना संक्रमित रोगियों के इलाज में देरी रोकने के लिए सीएम योगी ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -