दादी की तरह ही कत्थक डांस करती दिखी शाहिद की बेटी, देखें फोटो
दादी की तरह ही कत्थक डांस करती दिखी शाहिद की बेटी, देखें फोटो
Share:

बॉलीवुड के स्टार किड्स बढ़ते ही  जा रहे हैं. हाल ही में नेहा धूपिया ने भी बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने मैहर रखा है. लेकिन यहां हम बात कर कर रहे हैं शाहिद और मीरा की बेटी मीशा की जो  कुछ कम लाइम लाइट में नहीं रहती. बता दें, मीशा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. अचानक से ही ये सबकी नज़रों में आ रही है. आइये दिखा देते हैं उनकी ये फोटो.

दरअसल, मिशा की स्वीट मम्मी मीरा कपूर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मिशा अपनी दादी नीलिमा अजीम से कत्थक की ट्रेनिंग लेती दिख रही है। इस तस्वीर में मिशा कत्थक ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं, जिसे देख कर मीरा को भी अपनी बेटी पर बड़ा प्यार आ रहा है। आये भी क्यों ना उनकी बेटी बड़ी जो हो रही है. वहीं अपनी बेटी की तस्वीर के साथ मीरा ने कैप्शन डाला, ‘मिशा एक बार फिर अपनी दादी से कत्थक सीख रही है.’

इस कैप्शन से यही लगता है कि मिशा अपनी दादी के नक्शे कदम पर चलते हुए काफी समय से कत्थक सीख रही है ताकि आगे चल कर वो एक अच्छी कथक डांसर बन सके. मिशा के मम्मी पापा की तो बताते चले कुछ समय पहले ही मीरा और शाहिद दोबारा माता पिता बने हैं. दोनों ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है. इसके अलावा शाहिद के बारे में फिल्म को लेकर कोई जानकारी नहीं आ रही है. 

डेट पर बेहद रोमांटिक अंदाज़ में स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, वीडियो वायरल

#Metoo पर प्रीति ज़िंटा ने दिया शर्मनाक बयान, कहा- 'आज की स्वीटू कल की मीटू... '

फिर धमाका करेगा 'छम्मा-छम्मा' सॉन्ग, उर्मिला नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस लगाएगी ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -