ये है बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता, एक फिल्म के लेते है इतने पैसे
ये है बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता, एक फिल्म के लेते है इतने पैसे
Share:

दोस्तों वैसे तो अपने बॉलीवुड इंडस्ट्रीस में एक से बढ़कर एक कलाकार देखें होंगे लेकिन आज हम जिनके बारें में आपको बताने जा रहे है, वह न सिर्फ फेमस है बल्कि सबसे महंगे स्टार भी है. तो चलिए जानते है उनके बारें में....

सलमान खान: सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को इंदौर में हुआ था। उन्हें 'भाईजान' के नाम से जाना जाता है। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म बीवी हो तो ऐसी से की थी। उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्में मैने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, जुडवा, हम दिल दे चुके सनम, तेरे नाम आदि हैं। वह लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के मेजबान हैं। वह प्रति फिल्म 60 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। वह बिग बॉस के एक सीजन से 100 से 150 करोड़ कमाते हैं।

शाहरुख खान: - शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर 1965 को नई दिल्ली में हुआ था। उन्हें 'किंग खान' या 'बादशाह' के नाम से जाना जाता है। उन्होंने 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में शुरुआत की। उन्होंने कई पुरस्कार समारोह और रियलिटी शो की मेजबानी की। उनके लाखों राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसक हैं। वह प्रति फिल्म 45 से 50 करोड़ कमाते हैं।

अजय देवगन: - अजय का जन्म 2 अप्रैल 1969 को नई दिल्ली में हुआ था। वह एक लोकप्रिय अभिनेता, निर्माता और निर्देशक हैं। उन्होंने 1991 में फिल्म फूल और काँटे से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने कुछ टीवी धारावाहिकों के लिए निर्माता के रूप में काम किया। उन्होंने रियलिटी शो रॉक-एन-रोल फैमिली को भी जज किया। वह प्रति फ्लिम 20 से 25 करोड़ कमाते है।

रणवीर सिंह: - रणवीर का जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने 2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में शुरुआत की। उन्होंने फिल्म से बहुत प्रसिद्धि प्राप्त की। उन्होंने फिल्म गली बॉय के कुछ गाने भी गाए। वह प्रति फिल्म 20 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

रणबीर कपूर: - रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ था। वह फिल्मस्टार के परिवार से हैं। उन्होंने 2007 में फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्होंने कुछ अवार्ड शो होस्ट किए। वह प्रति फिल्म 20 करोड़ तक कमाती है।

जॉन अब्राहम: - जॉन का जन्म 17 दिसंबर 1972 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने 2003 में फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में शुरुआत की। उन्होंने कुछ फिल्मों के लिए निर्माता के रूप में भी काम किया। वह प्रति फिल्म 20 लाख तक कमाते है।

जल्द ही इस खास योजना पर काम करने वाली है प्रियंका चोपड़ा

विक्की कौशल ने शेयर की अपनी सेल्फी

अपनी मूवी की शूटिंग पर वापस पहुंची तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -