दो लड़कियों ने मिलकर की 16 पिल्लों की सामूहिक हत्या, वजह सुनकर और देंगे आप
दो लड़कियों ने मिलकर की 16 पिल्लों की सामूहिक हत्या, वजह सुनकर और देंगे आप
Share:

कोलकाता से अपराध का जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में कोलकाता के इंटाली थाना इलाके में स्थित मशहूर नीलरतन सरकार (एनआरएस) अस्पताल परिसर से जनवरी महीने में कुत्ते के 16 पिल्लों की सामूहिक हत्या किये जाने के मामले में पुलिस ने बीते गुरुवार को चार्जशीट पेश की है.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत गिरफ्तार नर्सिंग की दो छात्राओं के खिलाफ आरोप तय किये गये हैं और आरोपित छात्रों के नाम रानी और मीरा (बदले हुए नाम) हैं. इस मामले में मिली जानकारी के तहत कुल 204 पन्नों की इस चार्जशीट में हत्या और निर्मम आचरण की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और इसी के साथ ही साक्ष्यों को मिटाने की धाराएं भी लगाई गई हैं.

खबरों के मुताबिक गत 13 जनवरी को 16 पिल्लों का शव एनआरएस अस्पताल परिसर के पास एक काली पॉलीथिन में बरामद किया गया था और इस घटना के तीन दिन बाद नर्सिंग हॉस्टल की दो छात्राओं को गिरफ्तार किया था. इस मामले में बताया गया है कि उन्होंने केवल इस वजह से कुत्ते के पिल्लों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था क्योंकि वे जब काम से लौटती थीं तो कुत्ते उनके आसपास मंडराने लगते थे. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता क्योंकि इससे पहले ऐसे मामले कई बार सामने आए हैं.

देहरादून में लूटपाट के बाद महिला का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस

महिला ने बॉयफ्रेंड को भेजा अपनी बहन का न्यूड वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

50 वर्षीय अधेड़ ने 3 मासूम बच्चियों को जन्मदिन का बहाना बनाकर बुलाया घर के भीतर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -