2 क्विपो ऑयल एंड गैस इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के कर्मचारियों का चांगलांग से हुआ अपहरण
2 क्विपो ऑयल एंड गैस इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के कर्मचारियों का चांगलांग से हुआ अपहरण
Share:

अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले के दिव्यांग पुलिस स्टेशन के तहत सोमवार शाम को मेसर्स क्विपो ऑयल एंड गैस इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के दो कर्मचारियों का अपहरण हुआ। रिपोर्ट के अनुसार, शिवसागर जिले के निवासी और बिहार में रहने वाले रेडियो ऑपरेटर राम कुमार (35) को ड्रिलिंग अधीक्षक पीके गोगोई (51) ने अगवा कर लिया।

सोमवार की शाम करीब 6 बजे खुमैचा में ड्रिलिंग स्थल से कर्मचारियों का अपहरण कर लिया गया था। स्थानीय नेता रोमेश गोगोई ने बताया कि लगभग 10-15 बदमाशों के एक समूह ने घातक हथियारों से लैस होकर कंपनी के दो कर्मचारियों (मेसर्स क्विपो ऑइल एंड गैस) को उठाया और पैदल ही बलीपाथर गांव की ओर चले गए। उन्होंने कहा कि अज्ञात समूह एक केशब गोगोई के ठिकाने के बारे में जानना चाहता था, जो पिछले शुक्रवार से सौभाग्य से छुट्टी पर हैं।

स्रोत ने कहा कि बदमाशों को कुछ उग्रवादी संगठन का सदस्य होने का संदेह है क्योंकि उन्हें पीके गोगोई से एक मोटी रकम के बारे में पूछा गया था, जो एक आतंकवादी समूह द्वारा मांगे गए थे। इससे पहले, 2019 में अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों से ठीक तीन दिन पहले मनाबम तेल संयंत्र के पास से उग्रवादियों के भेष में एक ओआईएल कर्मचारी का अपहरण कर लिया गया था।

मिजोरम ग्रामीण बैंक दो पेशेवर मुक्केबाजों को करेगा प्रायोजित

निकिता मर्डर केस: मृतका के मामा और माँ नहीं देंगे गवाही, ये है कारण

HP ने भारत में लॉन्च की अपनी नई नोटबुक, ये होगी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -