उज्जैन जाने के लिए 2 लोगों ने बुक की थी कैब, थोड़ी देर बाद कार की डिग्गी में मिली ड्राइवर की लाश
उज्जैन जाने के लिए 2 लोगों ने बुक की थी कैब, थोड़ी देर बाद कार की डिग्गी में मिली ड्राइवर की लाश
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक कैब ड्राइवर के क़त्ल की घटना सामने आई है। पिछली रात 8 बजे अंकित की कार को दो लोगों ने उज्जैन जाने के लिए बुक किया था। तत्पश्चात, उज्जैन के लिए निकले ड्राइवर का मोबाइल रात 11 बजे बंद आया। फिर घरवालों ने कार से जुड़े घर में लगाए गए GPS सिस्टम पर गाड़ी की लोकेशन चेक की। तो कार को उज्जैन से मक्सी के पास ब्यावरा रोड़ पर जाते देखा।

वही इस पर परिजनों को शक हुआ तथा उन्होंने तत्काल ही डायल 100 से संपर्क कर मदद मांगी। पुलिस ने GPS लोकेशन के आधार पर गाड़ी को पचोर के पास उदनखेड़ी टोल प्लाजा पर रुकवाई तो गाड़ी से दो शख्स कूदकर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। पुलिस ने गाड़ी चेक कर देखा तो गाड़ी की डिग्गी में अंकित शर्मा की लाश पड़ी मिली थी। पुलिस ने इसकी खबर अंकित के परिजनों की तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। मृतक के बड़े भाई अमित शर्मा ने बताया कि उनका भाई इंदौर से उज्जैन टैक्सी लेकर गया था। गाड़ी जब उज्जैन न जाकर उल्टे रुट पर गई तो मैंने अपने भाई को फोन किया पर उसने नहीं उठाया। तत्पश्चात, डायल 100 पर फोन लगाया। पुलिस ने उड़नखेड़ी टोल के यहां गाड़ी को पकड़ा। जिन्होंने हमारी गाड़ी बुक की थी उनका अबतक कुछ पता नहीं चल पाया। 

वही इस मामले पर थाना प्रभारी अंकिता शर्मा ने बताया कि रविवार सोमवार रात 1 बजे हमें खबर प्राप्त हुई थी कि एक गाड़ी में कुछ संदिग्ध लोग हैं, पुलिस ने उनका पीछा किया तो आरोपी गाड़ी को उदनखेड़ी टोल नाके के पास छोड़कर भाग गए। कार की तहकीकात के चलते डिग्गी में एक शव मिला जो अंकित शर्मा नाम के शख्स का था। वह इंदौर का रहने वाला है। प्रथम दृष्टया में यह मामला क़त्ल का लग रह है। अपराधियों की तलाश की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

1966 का खूनी नवंबर, जब संसद के बाहर संतों-गायों पर चली थी गोलियां, लाशें उठाते हुए करपात्री महाराज ने इंदिरा गाँधी को दिया था श्राप

मतगणना से पहले MP के इस जिलें में खोले गए पोस्टल बैलेट, कमलनाथ ने वीडियो शेयर कर लगाया आरोप

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या का घर में किया स्वागत, कहा- दिल छू लेने वाला पुनर्मिलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -