मंदिर की जमीन हथियाने आए गुंडों ने एक विधवा महिला और उसकी बेटी की जमकर पिटाई कर दी
मंदिर की जमीन हथियाने आए गुंडों ने एक विधवा महिला और उसकी बेटी की जमकर पिटाई कर दी
Share:

श्योपुर। प्रदेश में विवाद के मामले आए दिन बढ़ते ही जा रहे है। शहर में मंदिर की जमीन हथियाने आए गुंडों ने एक विधवा महिला और उसकी बेटी की लात-घूसो से जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के दौरान महिला और उसकी बेटी का बीच-बचाव करने आए सरपंच पर भी दबंगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसके बाद सरपंच को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही इस मामले की जांच कर रहे है। 

पुलिस के मुताबिक  मामला विजयपुर का है। साथ ही बतया की मंदिर की जमीन कब्जाने की कोशिश बदमाश कर रहे थे, जिसको लेकर विधवा महिला ने उनकी इस हरकत का विरोध किया इस दौरान बदमाशों ने अहिलासे मारपीट करना शुरू कर दिया। उसी बिच महिला की बेटी अपनी माँ को बचाने बिच में आयी थी। दरिंदो ने उसके साथ भी मारपीट करना शुरू कर दी। 

जानकरी के मुताबिक उनका यह विडिओ सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ वायरल हुए वीडियो में विधवा महिला और उसकी बेटी मंदिर की जमीन पर कब्जा करने का विरोध कर रहे है। इस दौरान एक व्यक्ति लड़की की मां को धक्का देते हुए गिरा देता है, और फिर लात और घूसो से महिला की पिटाई करता नजर आ रहा है, वहीं जब बीच बचाव में उसकी लड़की जाती है तो उसे भी नहीं छोड़ता।

बारिश के चलते उफनाते नाले में बाइक सहित बहे युवक की मौत

राज्यमंत्री सहित दो दर्जन पदों पर रह चुके नरेंद्र सिंह तोमर ने भाजपा से दिया इस्तीफा

बारिश के चलते शिप्रा नदी में फिर मिलने लगा नाले का पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -