घर में लड़की को अकेले देख घुस गए दो युवक, की शर्मनाक हरकत
घर में लड़की को अकेले देख घुस गए दो युवक, की शर्मनाक हरकत
Share:

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह मामला मेरठ के बड़ौत क्षेत्र के एक गांव का है. जहाँ बीते बृहस्पतिवार रात घर में अकेली महिला को दो युवकों ने पकड़ लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जी हाँ, वहीं जब दोनों युवक भागने लगे तभी गाँव के लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि वह बीते गुरूवार रात अपने घर पर अकेली थी और उसके सभी परिवार वाले कहीं गए थे. तभी दो युवक जबरन उसके घर में घुसे.

उसके बाद दोनों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और उसका मुँह दबा दिया. इसके बाद दोनों ने उसके साथ रेप किया और उसके सभी कपड़े फाड़ दिए. इसके बाद वह उनका हाथकटकर चिल्लाने लगी लेकिन दोनों भागने लगे. तभी शोर सुनकर पास के मकान के परिजनों की आंख खुल गई तो उन्होंने शोर मचा दिया और ग्रामीण उधर दौडे़. इसके बाद दोनों युवक भागने लगे और दोनों में से एक को ग्रामीणों ने घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई की.

इसके बाद पकड़े गए युवक ने अपना नाम नदीम निवासी ककौर बताया है और उसे गाँव के लोगों ने पुलिस को सौंप दिया. इस मामले में पुलिस को महिला ने शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया गया और इसी के साथ उस आरोपी ने अपने साथी का नाम भी पुलिस को बता दिया है. इस मामले में अब दूसरे आरोपी की खोज की जा रही है.

बहन और जीजा ने नाबालिग के साथ की ऐसी करतूत कि हैरान रह गयी पुलिस

भाभी से मिलने आता था अनजान मर्द और फिर मनती थी रंगरेलिया, देवर को आया गुसा और...

दोस्त की पत्नी को देखते ही जागी संबंध बनाने की चाहत, किया वो कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -