भाभी से मिलने आता था अनजान मर्द और फिर मनती थी रंगरेलिया, देवर को आया गुसा और...
भाभी से मिलने आता था अनजान मर्द और फिर मनती थी रंगरेलिया, देवर को आया गुसा और...
Share:

हाल ही में आए एक अपराध के किस्से ने सारे शहर में सनसनी फैला दी है. जी दरअसल यह मामला इंदौर का है. जहाँ पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों को प्रॉपर्टी ब्रोकर ने अपनी भाभी से मेल जोल रखने वाले एक व्यवसायी की हत्या की सुपारी दी थी और प्रॉपर्टी ब्रोकर के भाई का उसकी पत्नी से तलाकके लिए विवाद लम्बे समय से चल रहा है. इस मामले में बीते दिनों ही छोटू निवासी तंजीम नगर और दो और लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से देशी कट्टा, कारतूस, दो चाकू आदि हथियार जब्त किए. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी एक मंदिर के पास छिपकर बैठे थे और हत्या करने के बाद जेवरात लूटने की साजिश रच रहे थे.

वहीं इस मामले में पूछताछ में पता चला दो आरोपी प्रॉपर्टी ब्रोकर प्रवीण के लिए काम करते हैं और छोटू पर पहले के भी अपराध दर्ज है. वहीं इस मामले में आरोपियों ने बताया प्रवीण के भाई की पहली पत्नी से तलाक को लेकर मामला चल रहा है और उसका भाई एमआइजी किराए के फ्लैट में रहता है.

वहीं बीते छह महीने से उसकी भाभी का व्यवसायी अश्विनी के साथ मेलजोल है और दोनों को कई बार साथ में रंगरेलिया मनाते देखा गया है. इस मामले में आरोपियों ने बताया कि उसने ही अश्विनी की हत्या के लिए आरोपियों से बात कर उन्हें सुपारी दी और 50 हजार एडवांस भी दिए थे. फिलहाल इस मामले में प्रवीण की तलाश की जा रही है.

मासूम छात्रा का रेप और हत्या होने पर पुलिस पर गुसाए ग्रामीण

पति समझकर रातभर मनाती रही सुहागरात, लाइट जली तो पैरों तले खिसक गयी जमीन

बच्ची की दवाई के लिए मांगे पैसे तो शोहर ने किया ऐसा शर्मनाक काम ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -