दोस्त की पत्नी को देखते ही जागी संबंध बनाने की चाहत, किया वो कि सुनकर उड़ जाएंगे होश
दोस्त की पत्नी को देखते ही जागी संबंध बनाने की चाहत, किया वो कि सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

हाल ही में आ रहीं लगातार अपराध की खबरें उत्तरप्रदेश से सामने आ रहीं हैं. हाल ही में एक मामला बरेली से सामने आया है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के हाफिजगंज इलाके में हाल ही में एक ड्राइवर ने अपने दोस्त और उसकी पत्नी पर तेजाब से हमला कर दिया और दोनों को जान से मारना चाहा.

जी हाँ, लेकिन इस घटना में गंभीर रूप से झुलसे दंपत्ति को निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है और दोनों के बचने के आसार लग रहे हैं. वहीं इस मामले में पुलिस को सुचना दी गई और उन्होंने मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम गठित कर दी है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि बीते दिनों ही पीड़ित व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ इज्जतनगर इलाके से लौट रहा था तभी उसके दोस्त कुलदीप और एक अन्य ने उन पर तेजाब फेंक दिया जिससे वह झुलस गए और गंभीर हालत में दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जाती है.

वहीं इस मामले में पुलिस को पीड़ित व्यक्ति की पत्नी ने बताया कि उसके पति के दोस्त को वह बहुत अच्छी लगती थी और इसी कारन वह उसपर खुद से अवैध संबंध बनाने के लिये दबाव बना रहा था लेकिन वह नहीं मान रही थी इस मामले में उसने अपने पति को बता दिया था और पति ने उससे दोस्ती तोड़ दी थी जिससे वह सकपका गया था और उसने नाराज होकर दोनों पर तेजाब फेंक दिया. फिलहाल इस मामले में आरोपी फरार हैं लेकिन दोनों को जल्द पकड़ने का आश्वाशन पुलिस ने दिलाया है.

मासूम छात्रा का रेप और हत्या होने पर पुलिस पर गुसाए ग्रामीण

पति समझकर रातभर मनाती रही सुहागरात, लाइट जली तो पैरों तले खिसक गयी जमीन

बच्ची की दवाई के लिए मांगे पैसे तो शोहर ने किया ऐसा शर्मनाक काम ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -