बहन और जीजा ने नाबालिग के साथ की ऐसी करतूत कि हैरान रह गयी पुलिस
बहन और जीजा ने नाबालिग के साथ की ऐसी करतूत कि हैरान रह गयी पुलिस
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल देते हैं. इस मामले में एक बहन और जीजा ने नाबालिग संग ऐसा सलूक किया कि सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस मामले में बीते शुक्रवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने नाबालिग लड़की के यौन शोषण और जबरन शादी करने के मामले में दोनों को दोषी करार देकर दोनों को दस साल के कठोर कारावास की सजा दे दी गई है. इस मामले में नाबालिग की बहन और उसका पति दोनों ही आरोपी थे और दोनों ने ऐसा किया कि सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं.

इस मामले में अब उन्हें जेल में बिताई अवधि को सजा मानकर अदालत ने रिहा कर दिया है वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में जनपद के तहसील पौड़ी स्थित एक गांव की एक नाबालिग लड़की चंडीगढ़ में अपनी बहन के परिवार के साथ रहती थी. उसकी बहन और जीजा दोनों ने मिलकर जीजा के छोटे भाई के साथ उसका टीका करा दिया जबकि वह इसके लिए राजी नहीं थी. वहीं उसके कुछ समय बाद आरोपी नाबालिग को पौड़ी ले आया, जहां उसने नाबालिग को एक कमरे में बंधक बनाकर रखा और वहां उसके साथ हर दिन संबंध बनाए. वहीं जब यह मामला सामने आया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बंधक नाबालिग को मुक्त कराया और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नाबालिग से दुराचार, जबरन पत्नी बनाने और बंधक रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.

इसी के साथ नाबालिग की बहन व उसके पति को हिरासत में लिया. वहीं इसके बाद न्यायाधीश की अदालत ने अभियुक्त को दस साल के कठोर कारावास की सजा सुनाते हुए 11 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया.

मासूम छात्रा का रेप और हत्या होने पर पुलिस पर गुसाए ग्रामीण

पति समझकर रातभर मनाती रही सुहागरात, लाइट जली तो पैरों तले खिसक गयी जमीन

बच्ची की दवाई के लिए मांगे पैसे तो शोहर ने किया ऐसा शर्मनाक काम ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -