रोज दो सगी नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म करते थे लड़के, हुए गिरफ्तार
रोज दो सगी नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म करते थे लड़के, हुए गिरफ्तार
Share:

मऊ। हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के मऊ जिले का है जहाँ दो सगी नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है। इस मामले में यह आरोप लगाया गया है कि, 'गांव के ही दो युवकों द्वारा डरा-धमकाकर उनके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया।' वहीं पीड़ित लड़कियों के परिजनों ने कहा है कि उन्होंने मधुबन थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों पीड़ितों को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा जा चुका है। इस मामले को मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है जहाँ गांव में रहने वाली नौ और दस वर्ष की दो सगी बहनें उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती हैं। बीते काफी दिनों से स्कूल जाते समय गांव के ही दो युवकों ने उनके साथ कई बार दुष्कर्म किया और इसी के साथ ही आरोपियों ने उन्हें किसी से ना बताने की धमकी भी दी थी। उनसे डरकर पीड़ित बहनों ने किसी को घटना के बारे में नहीं बताया लेकिन उन्होंने बाहर रहकर नौकरी करने वाली उनकी बड़ी बहन को सब बता दिया जब वह घर पहुंची।

फिर बड़ी बहन ने अपने चाचा की ओर से पुलिस को तहरीर दी और पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। अब इस मामले में पीड़ित बहनों का मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और जल्द ही मामले में कार्यवाही की जाएगी।

रेलवे ट्रैक पर कूदकर ईंट भट्ठा कारोबारी ने दी जान, सुसाइड नोट से खुला बड़ा राज

डीजे पर डांस के कारण हुई दो गुटों में लड़ाई और फिर हुआ कुछ ऐसा

गर्भवती महिला संग मारपीट कर दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -